महिला ने बांसुरी पर बजाया 'मेरे ढोलना' सॉन्ग, सुरीली धुन सुनकर मंत्रमुग्ध हुए लोग, सिंगर तुलसी कुमार ने भी की तारीफ

बांसुरी कलाकार सिद्धि प्रसन्ना द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे 9 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

'भूल भुलैया' के पॉप्युलर बॉलीवुड गीत 'मेरे ढोलना' पर एक महिला की मनमोहक बांसुरी परफॉर्मेंस ने प्रसिद्ध गायिका तुलसी कुमार को इसकी तारीफ करने के लिए प्रेरित किया. बांसुरी कलाकार सिद्धि प्रसन्ना द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे 9 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

वीडियो में, काले सूट और मैचिंग सिल्वर और काले झुमके पहने सिद्धि ने मुस्कुराते हुए बांसुरी बजाना शुरु किया. सिद्धि ने इतनी सहजता और शालीनता से बांसुरी बजाई कि लोग उनकी परफॉर्मेंस से मंत्रमुग्ध हो गए. खासतौर पर एक सांस में उन्होंने जिस तरह से बांसुरी बजाई उनके इस टैलेंट ने लोगों का दिल जीत लिया.

देखें Video:

सोशल मीडिया यूजर्स ने सिद्धि की बेजोड़ परफॉर्मेंस की तारीफ की. फैंस में गायिका तुलसी कुमार भी थीं, जिन्होंने वीडियो पर कमेंट करते हुए उसे "सुंदर" बताया. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सुशांत दिवगीकर ने भी सिद्धि की शानदार प्रतिभा की सराहना की.

'मेरे ढोलना', मूल रूप से श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया है. 'घुंघरू', 'ढोलक', 'सितार' और 'तबला' जैसे वाद्ययंत्रों से सजी इस गाने की बेहद खूबसूरत ध्वनि ने इसे एक प्रिय क्लासिक बना दिया है - और अब सिद्धि प्रसन्ना की बांसुरी प्रस्तुति ने आकर्षण को और बढ़ा दिया है.

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?
Topics mentioned in this article