तपती गर्मी में सड़क पर ही ऑमलेट बनाने लगी महिला, आगे जो हुआ, Video देख आग बबूला हुए यूजर्स

क्लिप में एक महिला को सड़क पर ऑमलेट पकाने का प्रयास करते हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

भारत भीषण गर्मी से जूझ रहा है, अप्रैल 2024 में अब तक का सबसे गर्म तापमान रिकॉर्ड किया जाएगा. विशेषज्ञ इस हीटवेव को जलवायु परिवर्तन के लिए जिम्मेदार मानते हैं, जिसमें असमान वार्मिंग पूर्वी और उत्तरपूर्वी क्षेत्रों को सबसे अधिक प्रभावित कर रही है. चिलचिलाती गर्मी ने थकान, निर्जलीकरण और हीटस्ट्रोक जैसी स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं को पैदा कर दिया है. लेकिन, इन चिंताओं के बीच, एक हालिया वीडियो सामने आया है जिसमें मजेदार और एक कठोर वास्तविकता का मिश्रण देखने को मिलता है.

क्लिप में एक महिला को सड़क पर ऑमलेट पकाने का प्रयास करते हुए दिखाया गया है. लाल गाउन पहने और सिर को ढके हुए, वह सड़क के किनारे बैठती है, एक हिस्से को पानी से साफ करती है और फिर अपने सिर पर ढके कपड़े से उसे सुखाती है. एक पैन में मसाला डालने की नकल करते हुए, वह तेल डालती है और उसे अपने हाथों से फैलाती है. फिर वह दो अंडों को सीधे गर्म डामर पर फोड़ती है और पकाने के लिए उन्हें फैलाने के लिए एक करछुल का उपयोग करती है.

देखें Video:

हालांकि वीडियो में बना हुआ ऑमलेट नहीं दिखता है, लेकिन इसने 8 मिलियन से अधिक बार देखे जाने के साथ ऑनलाइन काफी ध्यान खींचा है. लेकिन, इंटरनेट पर मिली प्रतिक्रिया ज्यादातर नकारात्मक रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "ये चीजें ऑनलाइन वायरल होने के लिए स्वयं और दूसरों सहित सभी को परेशानी में डालती हैं."

एक अन्य यूजर ने सुझाव दिया कि अच्छा होता अगर महिला घर पर ऑमलेट बनाती और किसी ऐसे शख्स को देती जिसके पास खाने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है. वे सोचते हैं कि अजीब तरीकों से ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करने के बजाय दयालु और मददगार बनना बेहतर है. तीसरे यूजर ने लिखा, "यह सड़क पर ड्राइवरों के लिए बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है और दोपहिया वाहन से किसी भी समय दुर्घटना हो सकती है. इस मूर्खतापूर्ण काम को तुरंत बंद करें." इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

ये Video भी देखें: India Heatwave: Delhi में पारे ने कैसे तोड़ दिया अब तक का सारा Record?

Featured Video Of The Day
America के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर फिर हमले की कोशिश!
Topics mentioned in this article