ये सब्र का इम्तिहान है... तवे पर सिर्फ एक पॉपकॉर्न डालकर महिला ने किया कुछ ऐसा, 8 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा Video

अब एक महिला का सिर्फ "एक पॉपकॉर्न" बनाने का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है और इसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी निराशा ज़ाहिर की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया वो जगह है, जहां कब, क्या वायरल हो जाए इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. अब एक महिला का सिर्फ "एक पॉपकॉर्न" (Popcorn) बनाने का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है और इसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी निराशा ज़ाहिर की है क्योंकि इस वीडियो ने वास्तव में उनके धैर्य की परीक्षा ली है.

कंटेंट क्रिएटर अलोना लोवेन (@alonaloewen) ने केवल एक पॉपकॉर्न बनाने का फैसला करने के बाद काफी सस्पेंस पैदा कर दिया. उन्होंने एक नॉन-स्टिक तवे पर स्वीट कॉर्न का एक टुकड़ा रखकर शुरुआत की, उस पर थोड़ा नमक, तेल की एक बूंद छिड़की और काफी देर तक तवे पर एक  लकड़ी के चमचे से उसे हिलाती रहीं. और ये यहीं खत्म नहीं हुआ क्योंकि लोवेन ने मकई को फूटने से पहले कई सेकंड तक हिलाना जारी रखा. 

देखें Video:

पॉपकॉर्न वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने कहा, "इस सस्पेंस ने मुझे लगभग मार डाला." जिसे अब तक 88 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. कई यूजर्स ने कहा कि वे कुछ सेकंड काफी "तनावपूर्ण" थे क्योंकि जिन लोगों ने वीडियो देखना शुरू किया उनमें से ज्यादातर ने आखिर तक पूरा वीडियो देखा.

एक ने कमेंट में लिखा, "मैं नाराज़ हूं. मैं बस उस एक छोटे पॉप का इंतजार कर रहा था,'' वास्तव में, ज्यादातर दर्शक इसलिए चिढ़ गए क्योंकि उन्होंने पूरा वीडियो देखा: "इससे अधिक दयनीय बात यह है कि मैंने पूरा वीडियो देखा." एक और चिंता भी थी और यह इस सवाल से साफ है कि एक दर्शक ने पूछा: "क्या किसी और को इस बात को लेकर चिंता महसूस हो रही है कि वे नॉन-स्टिक पैन के साथ कैसा व्यवहार कर रही हैं?"

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Bangladesh सीमा पर अगवा हुआ BSF जवान रिहा, बिराल सीमा के पास से हुआ था अपहरण
Topics mentioned in this article