शरीर पर 800 टैटू बनवाने से बढ़ीं महिला की मुश्किलें, नहीं मिल रहा टॉयलेट साफ करने का भी काम

काम पाने में इन सभी कठिनाइयों के बावजूद, मेलिसा खुद को "आदी" बताते हुए, प्रति सप्ताह तीन नए टैटू बनवाना जारी रखती हैं. 

Advertisement
Read Time: 14 mins

टैटू (Tattoos) एक फैशन स्टेटमेंट है जो किसी को भी ध्यान का केंद्र बना सकता है. लोग शो ऑफ करने के लिए या फिर किसी की याद में अपने शरीर पर टैटू बनवा लेते हैं. लेकिन एक ब्रिटिश महिला (British woman) ने तो हद ही कर दी, उसने अपने शरीर पर एक, दो या तीन नहीं बल्कि 800 टैटू बनवा डाले. लेकिन, इसकी वजह से अब वो बड़ी मुश्किलों का सामना कर रही है. 800 टैटू बनवाने वाली इस महिला का दावा है कि उसे अपने टैटू की वजह से कोई भी नौकरी नहीं मिल रही है. क्योंकि कई कंपनियां उसके टैटू वाले रूप को प्रोफेशनल नहीं मानती हैं.

द न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, यूनाइटेड किंगडम के वेल्स की रहने वाली 46 वर्षीय मेलिसा स्लोअन ने पहले शौचालयों की सफाई का काम किया था, लेकिन उनका कहना है कि उनके चेहरे और शरीर पर टैटू बनवाने के बाद उन्हें ऐसा कोई काम नहीं मिल रा रहा है.

स्लोअन ने डेली स्टार को बताया, "मुझे नौकरी नहीं मिल सकती." "जहां मैं रहती हूं वहां शौचालय साफ करने की नौकरी के लिए आवेदन किया था, और मेरे टैटू के कारण उन्होंने मुझे नौकरी नहीं दी.

Advertisement

दो बच्चों की मां ने कहा, "लोगों ने कहा है कि मुझे पूरे जीवन में कभी नौकरी नहीं मिलेगी, लेकिन मुझे एक बार मिली थी और वह लंबे समय तक नहीं चली." "अगर कोई मुझे कल नौकरी की पेशकश करेगा, तो मैं जाऊंगी और काम करूंगी; मैं वह ऑफर स्वीकार कर लूंगी."

Advertisement

स्लोअन ने पहली बार 20 साल की उम्र में टैटू बनवाना शुरू किया और जल्द ही इसकी आदी हो गईं.

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India