महिला ने कंधे पर उठाया भारी भरकम विशाल अजगर, वीडियो देख लोगों की निकल गईं चीखें

चौंका देने वाले इस वायरल वीडियो में एक महिला भारी भरकम विशाल अजगर को अपने कंधे पर उठाकर सहलाती नजर आ रही है, जिसे देखकर लोगों की हालत खराब हो रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Giant Python Viral Video: सांप एक ऐसा रेंगने वाला जीव है, जिसे देखकर ही लोगों की डर की मारे चीखें निकल जाती हैं, जरा सोचिए अगर वो सामने आ जाए, तो क्या होगा, यकीनन किसी की भी सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाएगी, लेकिन हाल ही में सांप से जुड़े इस वायरल वीडियो में एक महिला सांप से डरने के बजाए, उससे खेलती नजर आ रही है. वीडियो में महिला बड़े ही प्यार से भारी भरकम विशाल अजगर को अपने कंधे पर उठाकर सहलाती नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो

वायरल वीडियो में महिला का अतरंगी कारनामा देखकर आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे महिला अपने कंधे पर भारी भरकम विशाल अजगर को उठाए हुए है, वो भी बिना किसी डरे. वीडियो में जिस तरीके से महिला अजगर को पुचकार रही है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है मानों असली नहीं बल्कि रबर का कोई सांप हो. वीडियो में अजगर को महिला के शरीर से पूरी तरह लिपटे देखा जा सकता है. इस दौरान महिला बड़ी शांत है, जैसे कि उसे कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा हो.

Advertisement

वीडियो देख चुके लोग महिला की हिम्मत की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को snakesrealm नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर कोई भी डर जाए. 16 सितंबर को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 5 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुक लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा लग रहा है जैसे महिला वेटलिफ्टिंग कर रही है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे नहीं लगता कि कोई भी इंसान अकेले उसके हमले से बच सकता है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Satyendar Jain पर 7 करोड़ की रिश्वत लेने और केंद्र सरकार की कंपनी पर देने का आरोप, क्या है मामला?