होटल के कमरे में Teddy Bear छोड़कर चली गई महिला, फिर हाउस कीपिंग वाले ने जो किया वो आप सोच भी नहीं पाएंगे

वह एक होटल के कमरे में अपने साथ एक टेडी बियर लेकर गई थी, लेकिन जब वह कमरे से निकली, तो उसने अपना टेडी बियर वहीं छोड़ दिया. लेकिन उसे ऐसी उम्मीद ज़रा भी नहीं थी कि उसके टॉय के साथ क्या होने वाला है. 

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
होटल के कमरे में Teddy Bear छोड़कर चली गई महिला

अगर आपको सॉफ्ट टॉय पसंद हैं, तो आपको भी ये लगेगा कि एक सॉफ्ट टॉय लवर के साथ जो हुआ वह काफी क्यूट था. ट्विटर पर @chocolatadisco नाम से जानी जाने वाली एक महिला ने हाल ही में अपने हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो बाद में उसके टेडी बियर (Teddy Bear) सॉफ्ट टॉय (Soft Toy) के ट्विटर थ्रेड में बदल गईं. इसमें, उसने बताया कि कैसे 20 साल से ज्यादा की उम्र होने के बावजूद वह एक होटल के कमरे (Hotel Room) में अपने साथ एक टेडी बियर लेकर गई थी, लेकिन जब वह कमरे से निकली, तो उसने अपना टेडी बियर वहीं छोड़ दिया. लेकिन उसे ऐसी उम्मीद ज़रा भी नहीं थी कि उसके टॉय के साथ क्या होने वाला है. 

वापस आकर महिला ने देखी कि उसका टॉय किसी इंसान की तरह से बेड पर लेटा हुआ है और उसके बगल में टीवी का रिमोट रखा है. ये देखकर वो बेहद खुश हुई और अब उसके टेडी बियर की ये क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

Advertisement

यह ट्वीट उसने एक कैप्शन के साथ पोस्ट किया, जिसमें लिखा है, "मैंने अपना टेडी अपने कमरे में छोड़ दिया और हाउसकीपर (Housekeeper) ने यह किया?" जवाब में, महिला यह भी बताती है, "मैंने उसे तब खरीदा था जब मैं प्राथमिक की तीसरी कक्षा में थी और मैं अभी भी 20+ वर्ष की कर्मचारी होने के बावजूद उसे गले लगाकर सोती हूं. मैं उसे अपनी बिजनेस ट्रिप और फैमिली वेकेशन पर भी साथ ले जाती हूं. मैं उसे पाकर खुश हूँ!" अब बहुत से लोग इस पोस्ट पर अपने सॉफ्ट टॉयज की तस्वीरें और कहानियां शेयर कर रहे हैं. 

Advertisement

Advertisement

Advertisement

ट्वीट को 7 अगस्त को शेयर किया गया था और अब तक इसे 1.4 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसमें कई तरह की तस्वीरें भी हैं जिन्हें लोगों ने रिप्लाई में शेयर किया है.

कर्नाटक: पानी में बह रही थी कार, विंडशील्‍ड तोड़कर दो लोगों को सुरक्षित बचाया

Featured Video Of The Day
UP News: साढे 7 साल में हुए एनकाउंटर को लेकर DGP ने पुलिस कप्तानों को लिखी चिट्ठी