किंग कोबरा को महिला ने बड़े प्यार से किया Kiss, फिर सांप ने जो किया, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

हर कोई इस वीडियो को देखकर हैरान हो रहा है कि आखिर कोई किसी सांप को बिना डरे कैसे किस कर सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
किंग कोबरा को महिला ने बड़े प्यार से किया Kiss

एक खतरनाक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसमें एक महिला निडर होकर एक विशाल किंग कोबरा (King Cobra) को किस कर रही है, जिसे देख यूजर्स भी काफी सहम गए हैं. हर कोई इस वीडियो को देखकर हैरान हो रहा है कि आखिर कोई किसी सांप को बिना डरे कैसे किस कर सकता है.

कई लोगों के लिए, सांप भय और बेचैनी पैदा करते हैं, लेकिन कुछ के लिए, वे आकर्षण या यहां तक ​​कि मनोरंजन की तरह हैं. यह वायरल वीडियो, जिसे इंस्टाग्राम पर यूजर @ouliakhiarunisa22 द्वारा साझा किया गया है, एक ऐसे क्षण को कैद करता है जो एक महिला और सांप के बीच बातचीत को दिखाता है.

Advertisement

देखें Video:

फुटेज में, महिला को बेहद सावधानी से किंग कोबरा को संभालते हुए और कैमरे के सामने पोज देने से पहले उसके सिर पर किस करते हुए देखा जा सकता है. किंग कोबरा, जो अपने ज़हर के लिए जाना जाता है, पूरी मुठभेड़ के दौरान आश्चर्यजनक रूप से शांत दिखाई देता है.

वीडियो को अबतक करीब 30 हजार लाइक्स मिल चुके हैं, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से ढेरों प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. जहां कई लोगों ने खतरनाक सरीसृप को संभालने में महिला के साहस और कौशल की तारीफ की, वहीं बाकी ने उसकी सुरक्षा के लिए चिंता ज़ाहिर की. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Haridwar गैंगरेप और हत्या मामले में BJP नेता और महिला समेत 6 गिरफ़्तार, 3 अब भी फ़रार
Topics mentioned in this article