बाघ को दूध पिलाती रही महिला, प्यार से चूमती रही माथा, टाइगर का रिएक्शन देख हैरान रह गए लोग

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला बड़े ही आराम से बाघ को दूध पिलाती नजर आ रही है और उस पर प्यार भी लुटा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आमतौर पर शेर-बाघ का नाम सुनकर ही लोग घबरा जाते हैं, उनके आस-पास भटकना तो दूर की बात है. ऐसे में कोई इंसान अपने घर टाइगर को ठीक उस अंदाज में दूध पिला रहा हो, जैसे आम तौर पर घरों में बिल्लियों को दिया जाता है, तो अचरज होना लाजमी है. इस वायरल वीडियो में आपको कुछ ऐसा ही होता दिखाई देगा. बुजुर्ग महिला बड़े ही आराम से बाघ को दूध पिला रही है और उस पर जीभर कर प्यार भी लुटा रही है.

बाघ को दूध पिलाती महिला

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में एक जाइंट साइज फर वाला टाइगर नजर आता है. साथ में एक बुजुर्ग महिला है, जो एक पैन में रख कर बाघ को दूध पिला रही है. महिला टाइगर को दूध पिलाते हुए उस पर प्यार भी लुटा रही है. वह टाइगर के चेहरे पर बार-बार किस करती है, जैसे हम अपने बच्चे को दुलारते हैं. दरअसल, हैरानी तो टाइगर का रिएक्शन देखकर होती है. टाइगर भी बुजुर्ग महिला को ऐसे प्यार से चूमता है, जैसे वह उसकी मां या दादी हो.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने बताया क्यूट

वीडियो पर लोग जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं और दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये बहुत ही प्यारा कब (टाइगर का बच्चा) है. इसे बहुत अच्छे से पाला जा रहा है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'कमाल है.. ये सच में बहुत खूबसूरत है.' वहीं एक ने लिखा, 'ये बिल्ली के बच्चे जैसे एक्ट कर रहा है.'

ये भी देखेंः- खूंखार बाघ के करीब खड़ा था बच्चा

Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?