फ्लाइट में विंडो सीट पर बैठने के लिए बगल में बैठे यात्रियों पर कूद गई महिला, फिर हुआ कुछ ऐसा, वायरल हो रहा Video

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "सबसे आपराधिक गतिविधि जो मैंने हवाई जहाज पर पहले कभी नहीं देखी. यह महिला पूरे 7 घंटे की उड़ान में अन्य यात्रियों पर चढ़ रही थी. ”

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
फ्लाइट में विंडो सीट पर बैठने के लिए बगल में बैठे यात्रियों पर कूद गई महिला

एक महिला का अपनी खिड़की की सीट पर बैठने के लिए यात्रियों के ऊपर से छलांग लगाने का एक अजीबोगरीब वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है. ब्रैंडन नाम के एक ट्विटर यूजर द्वारा शेयर की गई इस क्लिप ने लोगों को हैरान और नाराज़ कर दिया है. यह निश्चित रूप से एक विमान में असभ्य और अनियंत्रित यात्रियों के साथ यात्रा करने के सबसे बुरे मामलों में से एक है.

ब्रैंडन द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर एक नज़र डालने के बाद बदबूदार पैर लगने या सीट पर लगातार लात मारना भी इसके सामने आपको कम लगेगा. इस वीडियो में एक महिला को एक विमान की सीट पर चढ़ते हुए और एक बच्चे के साथ बैठे एक पुरुष और बीच की सीट पर बैठे एक अन्य यात्री पर कूदते हुए दिखाया गया है.

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "सबसे आपराधिक गतिविधि जो मैंने हवाई जहाज पर पहले कभी नहीं देखी. यह महिला पूरे 7 घंटे की उड़ान में अन्य यात्रियों पर चढ़ रही थी. ”

Advertisement

देखें Video:

Advertisement

क्लिप को 5 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जिसे देख कुछ लोग हैरान हो रहे हैं और वहीं बहुत से लोग नाराज भी हो रहे हैं. महिला के अभद्र व्यवहार को देख लोग चौंक गए और बच्चे के साथ बैठे यात्री को परेशान करने के लिए उसे गलत कहा. कई लोगों ने यह भी बताया कि इस तरह का व्यवहार करना कितना अशोभनीय था. हालाँकि, कुछ लोगों ने महिला की हरकतों से नाराज होकर सवाल खड़े किए और कहा कि जिन लोगों को खिड़की की सीट मिलती है, वे अक्सर अपने साथी यात्रियों से उस वक्त बुरा व्यवहार करते हैं. जब वे बाथरूम जाना चाहते हैं या बस अपने पैरों को फैलाने के लिए उठते हैं.

Advertisement

कौन हैं एनडीए की राष्‍ट्रपति पद की प्रत्‍याशी द्रौपदी मुर्मू ?

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024: एनडीटीवी वर्ल्ड समिट में बोले Kenneth H da Nobrega