बिकिनी पहन Beach पर योगा कर रही थी महिला, तभी समंदर से निकला एक जानवर, पीछे से आकर किया Attack और फिर - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें एक महिला बीच पर योगा (Woman Doing Yoga on Beach) कर रही है कि तभी अचानक से एक इगुआना (Iguana) आ जाती है और वो उसे काट लेती है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

आपको सोचकर कैसा लगेगा कि अगर आप बीच पर योगा कर रहे हैं औऱ तभी समुद्र से निकला कोई जानवर आकर पीछे से आप पर हमला कर दे. ऐसा ही कुछ हुआ 'बहामाहूपयोगी' नाम के एक ट्विटर यूजर के साथ. वायरल हुए एक वीडियो में, वह अपने बाएं हाथ को हवा में फैलाते हुए एक बीच पर बैक आर्च करती हुई दिखाई दे रही थी. धूप थी और वह पसीना बहाने रही थी, लेकिन वहीं से एक गुजरते हुए इगुआना (iguana) को शायद लगा कि उसको एक स्वादिष्ट नाश्ता मिल गया है. बस फिर क्या था, देखते ही इगुआना ने महिला के ऊपर पीछे से हमला कर दिया  और उसकी उंगली को तेजी से नोंच लिया.

इससे पहले कि महिला समझ पाती कि क्या हुआ था, इगुआना जल्दी से भागकर दूर जा चुका था. योग प्रशिक्षक तब अपनी हैरान अवस्था से बाहर निकल जाती है. वह इगुआना पर कुछ रेत भी फेंकती है. कैप्शन में, उसने उल्लेख किया है कि काटने के बाद, उसकी उंगली से "खून बह रहा था".

आप वीडियो को यहां देख सकते हैं. (Disclaimer: दर्शकों के विवेक की सलाह दी जाती है. वीडियो में ऐसी भाषा है जो बच्चों के लिए उपयुक्त नहीं है.)

Advertisement

सोशल मीडिया पर यह वीडियो अबतक 36 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जब कई यूजर्स ने पूछा, कि उसने इगुआना को अपनी ओर आते हुए क्यों नहीं देखा, तो उसने कहा कि “पूरे समुद्र तट पर इगुआना थे. लोग उन्हें हर समय खिलाने के लिए वहां जाते हैं."

Advertisement

Advertisement

एक और वीडियो दिखाया गया है. इसमें, हम उसे समुद्र तट पर कई इगुआनाओं से घिरे हुए देखते हैं.

Advertisement

इगुआना के काटने को जहरीला नहीं माना जाता है, लेकिन वे बहुत सारी चोटों का कारण बन सकते हैं. हमें उम्मीद है कि यह योग प्रशिक्षक बहुत जल्द ठीक हो जाएगी.

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Bail Latest Update: Supreme Court से Bail के बाद आज कब तक बाहर आएंगे CM Kejriwal?