बिकनी पहन पूल में लकड़बग्घे के साथ मस्ती करती दिखी महिला, वायरल Video देख लोगों के उड़े होश, बोले- सचमुच बेहद डरावना

वायरल वीडियो में एक हैरान कर देने वाला दृश्य है: बिकनी में एक महिला पूल में लकड़बग्घे के साथ मस्ती कर रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

इंटरनेट पर जंगली जानवरों के तमाम खतरनाक वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. ऐसी ही एक क्लिप ने सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान कर दिया है, जिसे देखकर दर्शक काफी डरे हुए हैं. वायरल वीडियो में एक हैरान कर देने वाला दृश्य है: बिकनी में एक महिला पूल में लकड़बग्घे के साथ मस्ती कर रही है. यह चौंका देने वाला पल, जिस पर बिना देखे किसी के लिए भी विश्वास कर पाना मुश्किल है, इसमें कैलिफोर्निया के मूल निवासी रियो लिली शामिल हैं, जो संयुक्त राज्य अमेरिका में मर्टल बीच सफारी चलाते हैं.

मर्टल बीच सफारी हाथी, शेर, बाघ और गोरिल्ला सहित विभिन्न प्रकार के विदेशी जानवरों का घर है. जानवर लोगों के बीच अपने असामान्य आराम के लिए जाने जाते हैं, जिससे टूरिस्ट हमले के डर के बिना उनके साथ तस्वीरें ले सकते हैं. हालांकि, यह रियो की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट है जिसने वास्तव में दर्शकों को मंत्रमुग्ध और बेचैन कर दिया है. लकड़बग्घे के साथ पूल में मस्ती करने का उनका वीडियो वायरल हो गया है, जिसे देखकर हैरान दर्शकों ने खूब कमेंट्स किए हैं.

देखें Video:

आइए कमेंट्स में देखते हैं, लोग महिला और लकड़बग्घे को एकसाथ मस्ती करते देख कैसा महसूस कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- "हे भगवान. यह सचमुच डरावना था.” दूसरे यूजर ने लिखा- - “तुम सच में मजबूत हो. वह लकड़बग्घा बहुत बड़ा है!” तीसरे यूजर ने लिखा- "मुझे आपके साथ काम करना अच्छा लगेगा, आप शानदार हैं." चौथे यूजर ने लिखा- "यह सचमुच बहुत बेवकूफी है." और पांचवे यूजर ने लिखा- "आप सचमुच अद्भुत हैं!"

इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Attack: Mobile के जमाने में Hezbollah क्यों कर रहा पेजर का इस्तेमाल ? | Lebanon News
Topics mentioned in this article