महिला ने लोगों को बताया खाना खाने का सही तरीका, लेकिन Video देख लोगों को आ गया गुस्सा

वीडियो में माणिक को दर्शकों को चावल पर थोड़ी मात्रा में दाल डालकर दाल और चावल खाने का तरीका दिखाते हुए देखा जा सकता है. वह राजमा और सब्जी और दही खाने का तरीका भी बताती हैं.

Advertisement
Read Time: 22 mins

सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो काफी वायरल हो रहे है, जिसमें वो लोगों को खाना खाने का सही तराकी बता रही है, लेकिन पता नहीं लोगों को वीडियो में ऐसा क्या लगा जिसकी वजह से लोग महिला के ऊपर भड़क गए. माणिक कौर ने भारतीय भोजन खाने के लिए कुछ अच्छे टिप्स दिखाने की दो पार्ट वाली सीरीज शेयर की. हालांकि, दूसरा वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया था, जहां साधारण भोजन करते हुए इस तरह के शिष्टाचार को बनाए रखने के बारे में लोगों ने अपनी राय और अपने खुद के तरीके शेयर करने शुरु कर दिए.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में माणिक को दर्शकों को चावल पर थोड़ी मात्रा में दाल डालकर दाल और चावल खाने का तरीका दिखाते हुए देखा जा सकता है. वह राजमा और सब्जी और दही खाने का तरीका भी बताती हैं. इस वीडियो को ट्विटर यूजर @itnamatsharma ने शेयर किया है. 

देखें Video:

Advertisement

वीडियो को आपत्तिजनक और पश्चिमी सांस्कृतिक थोपने की दुखद वास्तविकता करार देने से लेकर लोगों ने पोस्ट पर मजेदार मीम्स भी शेयर किए. आइए एक मजर डालते हैं....

Advertisement

Advertisement

Advertisement