पति ने छीन लिया मोबाइल, तो पत्नी ने लिया ऐसा बदला, सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, खूब की पिटाई फिर दिया इलेक्ट्रिक शॉक

महिला ने पहले पति को बेहोश किया और उसे बिस्तर से बांध दिया. उसने उसे पीटा और बिजली के झटके दिए. जब ​​उनके 14 वर्षीय बेटे ने अपने पिता को बचाने की कोशिश की, तो उसे भी पीटा गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी (Mainpuri) में एक चौंकाने वाली घटना में, एक महिला ने अपने पति को बिजली के झटके दिए, वजह सिर्फ इतनी थी कि पति ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया था. पति का ये दावा है कि वह फोन पर बहुत ज्यादा समय बिताती है. 33 वर्षीय महिला ने पहले पति को बेहोश किया और उसे बिस्तर से बांध दिया. उसने उसे पीटा और बिजली के झटके दिए. जब ​​उनके 14 वर्षीय बेटे ने अपने पिता को बचाने की कोशिश की, तो उसे भी पीटा गया. अधिकारियों ने कहा कि पति प्रदीप सिंह का सैफई मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. प्रदीप की शादी 2007 में औरैया के दीवान सिंह की बेटी बेबी यादव से हुई थी.

पति ने लगाए गंभीर आरोप

अपनी शिकायत में प्रदीप ने आरोप लगाया, "मेरी पत्नी हर दिन अपने मोबाइल फोन पर किसी से बात करती थी. मैंने इस पर आपत्ति जताई और उसके परिवार को बताया. उनके कहने पर मैंने उसका मोबाइल फोन ले लिया. इससे वह नाराज हो गई और उसने मुझे और मेरे बेटे को जान से मारने की धमकी दी. पिछले हफ्ते उसने मुझे बेहोश कर दिया और मुझे बहुत प्रताड़ित किया. उसने बार-बार क्रिकेट बैट से मुझे मारा, जिससे मेरे सिर और शरीर पर गंभीर चोटें आईं. उसने मुझे बिजली के झटके भी दिए. जब ​​मेरे बेटे ने बीच-बचाव करके मुझे बचाने की कोशिश की, तो उसने उस पर भी हमला किया."

इन धाराओं में मामला दर्ज

किशनी पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर अनिल कुमार ने कहा, "आरोपी महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास), 328 (अपराध करने के इरादे से ज़हर आदि से चोट पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है, जो फिलहाल फरार है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jani Master कौन हैं ? जो पहले Stree-2, Pushpa जैसी फिल्मों में Choreography कर सुर्खियों में आए और अब Sexual Harrasment के आरोप में हुए गिरफ्तार
Topics mentioned in this article