महिला को अचानक लगे झटके और लगी झनझनाने, लोग समझे करंट लगा, लेकिन वो तो 'बिजली डांस' कर रही थी

एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप समझ ही नहीं पाएंगे कि ये डांस है या कुछ और. और पहली नज़र में तो आप देखकर डर ही जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins

इंटरनेट पर अबतक आपने नागिन डांस (Nagin Dance) के बहुत से वीडियो देखे होंगे. आजकल तो ऐसे-ऐसे नागिन डांस भी देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखखर आपको लगेगा कहीं ये सचमुच का नाग तो नहीं है. और बहुत से नागिन डांस ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हंसते-हंसते आपका पेट दर्द होने लगेगा. आजकल तो ऐसे-ऐसे डांस वीडियो (Dance Video) वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर आप सोच में पड़े जाएंगे कि आखिर ये किस तरह का डांस है. अब ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप समझ ही नहीं पाएंगे कि ये डांस है या कुछ और. और पहली नज़र में तो आप देखकर डर ही जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि साड़ी पहने एक महिला घर के बाहर अजीबगरीब तरीके से ढटके मार रही है. घर के बाहर कुछ लोग भी बैठे हैं जो उसे ध्यान से देख रहे हैं. महिला पहले तो एक दो ढटके मारती है और फिर इशके बाद बहुत तेजी से झनझनाने लगती है. देखकर ऐसा लग रहा है मानो उसे कोई दौरा पड़ा हो या फिर करंट लगा हो. लेकिन बाद वो कुछ और स्टेप्स भी करती है. कुछ देर बाद ही समझ में आता है कि ये महिला डांस कर रही है.

देखें Video:

Advertisement

अब महिला का ये अजीबोगरीब डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर madhusportsstar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- इनको मुंबई जाना चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा- चाची का बिजली डांस.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hokato Sema Story: जंग के मैदान से लेकर पैरालंपिक कांस्य पदक तक, होकातो सेमा के संघर्ष की कहानी