महिला को 30 साल बाद मिला चोरी हुआ हैंडबैग, सोशल मीडिया ने ऐसे की मदद, पूरा किस्सा जान रह जाएंगे दंग

मंगलवार को अपने माता-पिता के साथ डॉन नदी के किनारे पर टहलते समय ग्यारह वर्षीय मैसी कॉउट्स की नजर उस पुराने बैग पर पड़ी. अंदर उन्हें कई चीजें मिली.

Advertisement
Read Time: 6 mins
3

तीन दशकों के बाद, एक महिला को 30 साल पहले चुराया गया हैंडबैग (Handbag) मिला है. यह बैग 81 वर्षीय ऑड्रे हे का था और शहर में उनके पुराने ऑफिस से चोरी हो गया था. ऐसा संदेह है कि चोर ने डॉन नदी में फेंकने से पहले बैग से 200 पाउंड निकाल लिए होंगे. मंगलवार को अपने माता-पिता के साथ डॉन नदी के किनारे पर टहलते समय ग्यारह वर्षीय मैसी कॉउट्स की नजर उस पुराने बैग पर पड़ी. अंदर उन्हें कई चीजें मिली.

सोशल मीडिया ने उन्हें ऑड्रे हे का पता लगाने में मदद की. बैग में पेन, सिक्के, लिपस्टिक, झुमके, एक चाबी और टैबलेट थे. मैसी ने बीबीसी स्कॉटलैंड न्यूज़ को बताया, "मैं बस अपने कुत्ते और अपनी मां और अपने पिता के साथ घूम रही थी और फिर मैंने इशारा किया, 'ओह, वहां एक हैंडबैग है'. "मैंने कहा 'मां क्या आपको नया हैंडबैग चाहिए?' फिर मैंने कहा कि शायद इसमें कुछ है.

"तो फिर हमने इसे खोलने का फैसला किया और हमने इसमें क्रेडिट कार्ड की तरह देखा और हमने नाम देखा तो हम वास्तव में भ्रमित हो गए, यह कौन है, क्या वे मर चुके हैं, क्या वे नहीं हैं? "हम घर पहुंचे और ऑड्रे नाम देखा और मैंने उसके बारे में कुछ रिसर्च किया, मुझे उसके बारे में कुछ पता चला."

उनकी मां, किम ने कहा, "जब हमने देखा कि कार्डों पर सभी तारीखें 1993 थीं, तो मैंने सोचा कि हे भगवान, यह लंबे समय से अटका हुआ है. "मैंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और आखिरकार हमने ऑड्रे का पता लगा लिया. "ऑड्रे ने पुष्टि की कि यह उनका बैग था और यह 30 साल पहले चोरी हो गया था."

अपना बैग पाकर ऑड्रे आभारी थीं. उन्होंने कहा, "यह चोरी हो गया था, मैं कार्यालय से बाहर थी और जब मैं वापस आई तो मेरी मेज के नीचे रखा मेरा बैग गायब हो गया था. मैंने पुलिस को फोन किया और उन्होंने एक बयान लिया." उन्होंने बताया कि बैग में 240 पाउंड थे.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला
Topics mentioned in this article