पालतू कुत्ते को गोलगप्पे खिला रही थी महिला, Video देख नाराज़ हुए लोग, बोले- मासूम का सत्यानाश मत करो

Dog Eating Golgappa: वीडियो में एक महिला अपने पालतू कुत्ते को स्वादिष्ट गोलगप्पे खिलाती नजर आ रही है. कुछ यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि यह स्नैक जानवरों की सेहत के लिए अच्छा नहीं है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पालतू कुत्ते को गोलगप्पे खिला रही थी महिला, Video देख नाराज़ हुए लोग

Dog Eating Golgappa: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक महिला अपने पालतू कुत्ते को स्वादिष्ट गोलगप्पे (Golgappe) खिलाती नजर आ रही है. अब इस वीडियो ने ऑनलाइन एक चर्चा शुरू कर दी है. कुछ यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि यह स्नैक जानवरों की सेहत के लिए अच्छा नहीं है. वीडियो को 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे इंस्टाग्राम यूजर धीरज छाबड़ा ने शेयर किया है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक महिला को अपने पालतू कुत्ते (Pet Dog) को गोद में लिए हुए देख सकते हैं. वह अपने कुत्ते ओरियो के साथ एक गोलगप्पे की गाड़ी के पास खड़ी है, और वह एक के बाद एक गोलगप्पे खा रहा है. पालतू कुत्ते ने कागज के कटोरे से कुछ जलजीरा भी पी लिया. वीडियो रिकॉर्ड करते दिख रहे धीरज मजाक में भी कहते हैं, "भैया इससे पैसे भी ले लो."

देखें Video:

हालांकि वीडियो प्यारा है, लेकिन हर कोई इससे खुश नहीं था. कुछ कुत्ते के स्वास्थ्य के बारे में चिंतित थे. एक यूजर ने लिखा, 'यह उसकी सेहत के लिए ठीक नहीं है.' दूसरे यूजर ने लिखा- “मासूम का सत्यनाश मत करो, plsssss”

Featured Video Of The Day
Amritpal Singh ने ली सांसद पद की शपथ, Khadoor Sahib Lok Sabha Seat से जीते थे चुनाव | Punjab