जाको राखे साइयां मार सके न कोय... 13वीं मंज़िल से गिरने के बाद भी बच गई महिला, आई मामूली चोट, Video वायरल

यह नाटकीय घटना वीडियो में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर तेजी से साझा की गई, जिसमें उसे गिरने के बाद सुरक्षित रूप से चलते हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
1

रूस (Russia) के नोवोसिबिर्स्क में, एक 22 वर्षीय महिला 18 जुलाई को 13वीं मंजिल की खिड़की से गिरकर नीचे लॉन में गिर गई और हैरानी की बात ये है कि उसे केवल मामूली चोटें आईं. यह नाटकीय घटना वीडियो में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर तेजी से साझा की गई, जिसमें उसे गिरने के बाद सुरक्षित रूप से चलते हुए दिखाया गया है.

एक्स पर शेयर किए गए वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया है, “रूस में 22 साल की लड़की एक ऊंची इमारत की 13वीं मंजिल से गिर गई और बच गई. एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें मामूली चोटों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था, कोई फ्रैक्चर नहीं हुआ था.''

देखें Video:

वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा, "मुझे लगता है कि उसके गिरने के बीच भगवान ने अपना मूड बदल लिया या वह कोई एलियन है?" इस बीच, एक दूसरे यूजर ने कहा, "मुझे संदेह है कि क्या वह घास का लॉन या जेली का बिस्तर है."

एक अन्य यूजर ने कहा, “यह देखकर मुझे आश्चर्य हुआ. यह उसका सौभाग्य है या भगवान की इच्छा कि वह उसे जीवित रहने दे रहे.” 

एक रूसी समाचार एजेंसी ने बताया कि महिला ने तुरंत खुद को संभाला और बिना सहायता के एम्बुलेंस तक चली गई. हालांकि उसके फेफड़ों में चोट लगी थी, लेकिन कोई फ्रैक्चर नहीं हुआ था.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai
Topics mentioned in this article