महिला ने लहंगे में दिखाई हैरतअंगेज़ कलाबाज़ियां, सड़क के बीचोबीच एक हाथ पर उल्टा खड़ी हो गई, लोग हैरान

इस वीडियो ने इंटरनेट पर लोगों को हैरान कर दिया है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर bong_sneha_bakli नाम की यूजर ने शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
महिला ने लहंगे में दिखाई हैरतअंगेज़ कलाबाज़ियां

ऐसे कई हैरतअंगेज़ वीडियो हैं जो हमें 'वाह' कहने पर मजबूर कर देते हैं. और अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला लहंगा पहने हुए हैरतअंगेज़ कलाबाज़ी (somersault) कर रही है. इस वीडियो ने इंटरनेट पर लोगों को हैरान कर दिया है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर bong_sneha_bakli नाम की यूजर ने शेयर किया है.

क्लिप की शुरुआत में एक महिला को भारी लहंगा पहने हुए दिखाया गया है. उन्हें सड़क पर चलते हुए देखा जा सकता है. फिर, कुछ ही सेकंड में, वह अपने भारी आउटफिट में बड़ी ही सरलता से कलाबाज़ी मारती है. वह पूरी तरह से अपने हाथों पर उल्टा खड़ी हो जाती है और कैमरे के सामने मुस्कुरा देती है. पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मैं जहां भी जाती हूं थोड़ी चमक छोड़ती हूं."

देखें Video:

इस पोस्ट को 19 अक्टूबर को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे करीब 14 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. शेयर पर 1.4 मिलियन से अधिक लाइक्स और कई कमेंट्स भी हैं. उनकी इस हरकत से कई लोग दंग रह गए. एक शख्स ने लिखा, ''यह बहुत बढ़िया है!'' दूसरे ने कहा, “वाह, आप यह कैसे करती हैं? आपकी जितनी भी तीराफ की जाए कम है.” तीसरे ने शेयर किया, “वाह, बहुत ज्यादा प्रतिभा.” चौथे ने लिखा, "मैं इसे बार-बार देख रहा हूं," 

इस वीडियो के बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट करके बताइए.

Featured Video Of The Day
UK Election Results 2024: Britain में क्यों हुई PM Rishi Sunak की सबसे बुरी हार?
Topics mentioned in this article