एयरपोर्ट पर बैठकर हाथ से चावल खा रही थी महिला, वायरल हुआ Video, तो बढ़ गई बात और फिर जो हुआ...

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर चर्चा छेड़ दी है. जहां कुछ यूजर्स ने महिला को "अस्वच्छ" कहा, वहीं बाकी ने ट्विटर यूजर को नस्लवाद को बढ़ावा देने वाला कहा.

Advertisement
Read Time: 24 mins

हवाई अड्डे पर हाथों से चावल खाते हुए एक महिला का वीडियो ऑनलाइन सामने आया है और इसने लोगों के बीच चर्चा छेड़ दी है. छोटी क्लिप को यूजर JusB (@@jusbdonthate) द्वारा X पर शेयर किया गया था. "आप सब, यह महिला मेरे बगल में बैठकर अपने हाथों से खाना क्यों खा रही थी? एक हवाई अड्डे में," यूजर ने लिखा, जो अपने बायो के अनुसार एक अमेरिकी नागरिक है, उन्होंने एक अलग ट्वीट में कहा, "हाथ से खाने वालों को धन्यवाद. हमारे हवाई अड्डों और सार्वजनिक स्थानों के आसपास अपनी लार छोड़ने के लिए हम सभी आपको धन्यवाद दे सकते हैं. इससे हमें मास्क अनिवार्यता में वापस जाने की संभावना बढ़ गई है. अपने हाथ से चूसने वाले को घर पर छोड़ दें. चावल का अपना कटोरा शेयर करें और अपने परिवार के साथ घर पर रहें.'' 

देखें Video:

एक्स यूजर ने रविवार को पोस्ट शेयर किया और तब से, क्लिप को 23 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर चर्चा छेड़ दी है. जहां कुछ यूजर्स ने महिला को "अस्वच्छ" कहा, वहीं बाकी ने ट्विटर यूजर को नस्लवाद को बढ़ावा देने वाला कहा. कुछ यूजर्स ने महिला की सहमति के बिना उसकी रिकॉर्डिंग करने के लिए वीडियो पोस्ट करने वाले यूजर की भी आलोचना की.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, "आप सभी दूसरे लोगों के जीवन में इतने निवेशित हैं कि आप किसी अजनबी के खाने की रिकॉर्डिंग कर रहे हैं और आपको वह गलत और अजीब नहीं लगता." दूसरे ने कहा, "और उसकी सहमति के बिना उसका वीडियो बनाना अधिक घृणित है." 

Advertisement

तीसरे यूजर ने लिखा, "अगर कोई अमेरिकी फ्राइज़ खा रहा होता तो आप नज़रें नहीं झुकाते. ऐसा नहीं है कि वह इसे आपके साथ शेयर कर रही है. आप अजीब हैं एक हवाईअड्डे में एक अजनबी का वीडियो बना रहे हैं.'' चौथे ने लिखा, "आप भूल गए हैं कि अलग-अलग संस्कृतियां मौजूद हैं?" 

Advertisement

हालांकि, ट्विटर यूजर ने पीछे हटने से इनकार कर दिया. यूजर ने लिखा, "संस्कृति एक तरफ. क्या चावल वास्तव में फिंगर फूड है? हवाई अड्डे पर लार के साथ मुंह में अनाज ठूंसना भयावह है. कम से कम फ्रेंच फ्राई के साथ, आपको वह हिस्सा नहीं खाना है जिसे आपने छुआ है. आप संख्या पर विश्वास नहीं करेंगे उन लोगों के बारे में जो अपने हाथ नहीं धोते.'' 

Advertisement

पांचवे यूजर ने कहा, "यह उसका मुंह है, उसके हाथ हैं. हस्तक्षेप करना बंद करें और अपने काम से काम रखें. आपके हैंडल का नाम और आपकी हरकतें मेल नहीं खाती हैं." .
 

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!