ऑटो में सफर करते हुए महिला ने बना दिया ड्राइवर का स्केच, देखकर ऑटो ड्राइवर ने ऐसे दिया रिएक्शन, दिल को छू गया

एक ऑटो चालक (auto-driver) का स्केच बनाने वाली महिला का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है. और स्केच देखने के बाद ऑटो ड्राइवर का रिएक्शन आपका दिल जीत लेगा.

Advertisement
Read Time: 10 mins

दिल को छू लेने वाले कंटेंट में आज हमारे पास एक वीडियो है जो आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर देगा. एक ऑटो चालक (auto-driver) का स्केच बनाने वाली महिला का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है. और स्केच देखने के बाद ऑटो ड्राइवर का रिएक्शन आपका दिल जीत लेगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो को दीक्षा नाम की एक यूजर ने आर्ट कार्ट बाय दीक्षा (artcartbydiksha) नाम के अपने पेज पर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. क्लिप में उसे एक ऑटो-रिक्शा में यात्रा करते हुए देखा जा सकता है. उसके हाथ में एक पेपर था और वह ड्राइवर का स्केच बनाने लगी.

3 मिनट के बाद उसकी राइड समाप्त हो गई और उसने उस शख्स को स्केच दिया. स्केच देखते ही ड्राइवर की मुस्कान आपका दिन बनाने के लिए काफी है.

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "मैं अब से पोस्ट-इट का अधिक बार उपयोग करूंगा! साथ ही, पूरी तरह से जानता हूं कि ड्राइंग खराब है, यह एक चलता-फिरता ऑटो था, यह सिर्फ उसे धन्यवाद देने का एक इशारा है क्योंकि उसने मुझे तब रोका था जब कोई अन्य ऑटो नहीं रुका था." 

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को एक मिलियन से अधिक बार देखा गया. सोशल मीडिया यूजर्स को दीक्षा का ये अंदाज काफी पसंद आया. एक यूजर ने लिखा, "यह कितना प्यारा इशारा है." दूसरे यूजर ने लिखा, "आपने अभी-अभी विचारशील होकर और उसे मुस्कुरा कर किसी का दिन बना दिया. एक अच्छा इंसान होने के लिए बधाई."
 

Advertisement

हुगली की डिजाइनर ने डिजाइन किया ब्रिटेन के राजा-रानी के लिए ड्रेस

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?