VIDEO: बाइक पर खड़े होकर महिला ने किया ऐसा कमरतोड़ डांस, लटके झटके लगाते उड़ा दिया गर्दा

Woman Dance On Bike: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक महिला का डांस वीडियो गर्दा उड़ा रहा है. वीडियो में महिला बाइक पर कूद-कूद कर ठुमके लगाती नजर आ रही है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Dance Ka Viral Video: इंटरनेट पर यूं तो रोजाना एक से बढ़कर एक डांस वीडियोज (Dance Viral Video) सामने आते रहते हैं, जिनमें से कुछ दिल जीत लेते हैं, तो कुछ डांस वीडियोज हैरान कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही डांस वीडियो (Dance Video) यूजर्स के होश उड़ा रहा है, जिसमें एक महिला बाइक पर खड़े होकर उचक-उचक कर अजीबोगरीब अतरंगी डांस करती नजर आ रही है. वीडियो (Trending Video) को देखकर एक मिनट के लिए तो आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला बड़े ही अनोखे तरीके से बाइक पर कूद-कूद कर ठुमके लगाती नजर आ रही है. महिला के इन डांस मूव्स ने सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा दिया है. वीडियो के बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना बज रहा है, जिस पर महिला बाइक पर खड़ी होकर जोरदार ठुमके लगा रही है, वो भी बिना किसी बैलेंस के. वीडियो में महिला के लटके-झटके देखकर यूजर्स भी दंग हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसको अब तक 36 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके कुछ यूजर्स महिला की जमकर तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं.

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur की घटना, बंगाल में बीच सड़क महिला की बेरहमी से पिटाई | NDTV India