महिला को फिल्म में मारा था पत्थर, फैंस को सरप्राइज़ देने थिएटर पहुंचे, तो आंटी ने देखते ही शुरु कर दी एक्टर की कुटाई

यह घटना गुरुवार को हैदराबाद में हुई, जब रामास्वामी और अन्य कलाकार फिल्म देख रहे फैंस को सरप्राइज करने के लिए एक लोकल थिएटर में गए थे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
विलेन का रोल निभा रहे एक्टर पर बरसी महिला

कई बार फिल्में देखते समय विलेन की बदमाशियों को देख गुस्सा आता है और ऐसा लगता कि शायद ये शख्स सामने आ जाए तो आप उसे एक थप्पड़ जड़ दें, हालांकि वो तो सिर्फ एक एक्टर है, जो उस किरदार को निभा रहा है. लेकिन एक महिला शायद ये भूल गई और तेलुगु अभिनेता एनटी रामास्वामी पर टूट पड़ी. उनकी लेटेस्ट फिल्म लव रेड्डी की स्क्रीनिंग के बाद एक महिला दौड़ कर पहुंची और एक्टर पर हमला कर दिया.

फैंस को सरप्राइज करने पहुंचे थे एक्टर

यह घटना गुरुवार को हैदराबाद में हुई, जब रामास्वामी और अन्य कलाकार फिल्म देख रहे फैंस को सरप्राइज करने के लिए एक लोकल थिएटर में गए थे. इस घटना के दौरान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रामास्वामी दूसरे एक्टर्स के साथ थिएटर में खड़े हैं और दर्शकों का धन्यवाद कर रहे हैं, तभी एक महिला अचानक उनके पास आती है. उनके विलेन के किरदार से नाराज होकर वह कथित तौर पर रामास्वामी की ओर दौड़ी, उन्हें थप्पड़ मारा और फिर आक्रामक रूप से फिल्म में उनके काम पर सवाल उठाया.

"आपने लीड कपल को क्यों परेशान किया?"

दर्शकों में से एक महिला को न केवल रामास्वामी को थप्पड़ मारते हुए देखा गया, बल्कि उसका कॉलर पकड़कर उसे धक्का देते हुए भी देखा गया. साथ ही वह जोर-जोर से चिल्ला कर पूछती है कि आपने हीरो हीरोइन को परेशान क्यों किया. इस पूरी घटना में रामास्वामी स्पष्ट रूप से हैरान दिखाई दिए.

Advertisement

देखें Video:

इस दौरान रामास्वामी ने अपना संयम बनाए रखा क्योंकि उनके सह-कलाकारों ने तुरंत स्थिति को शांत करने के लिए कदम उठाया. थिएटर गार्ड ने भी एक्टर की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए तुरंत कार्रवाई की, महिला को परिसर से बाहर ले गए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Israel VS Iran: इजराइल के ईरान पर हमले की पूरी कहानी? | Benjamin Netanyahu | Ali Khamenei
Topics mentioned in this article