जगुआर को बच्चों की तरह नहला रही थी महिला, Video देख डर गए लोग, बोले- कुछ ज्यादा ही बहादुर है

एक महिला एक विशाल जगुआर (jaguar) को बच्चों की तरह नहलाते हुए नज़र आ रही है. इस वीडियो को एक्स पर यूजर @AMAZlNGNATURE द्वारा शेयर किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

ऐसी दुनिया में जहां इंटरनेट कभी भी हमें हैरान करने में कोई कसर नहीं छोड़ता, एक हालिया वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है, जिसमें एक महिला एक विशाल जगुआर (jaguar) को बच्चों की तरह नहलाते हुए नज़र आ रही है. इस वीडियो को एक्स पर यूजर @AMAZlNGNATURE द्वारा शेयर किया गया है.

इस फुटेज ने दर्शकों को हैरान और परेशान दोनों कर दिया है, जिससे ऑनलाइन प्रतिक्रियाओं की झड़ी लग गई है. लोगों ने महिला के साहसी कार्य के लिए तारीफ और चिंता का मिला जुला रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने कमेंट किया, "चाहे हम कितने भी करीब क्यों न हों, जानवर पूरी तरह से हमारी समझ से परे होते हैं. वे अपनी प्रवृत्ति के आधार पर एक पल में बदल सकते हैं." 

दूसरे दर्शक ने ऐसे कार्यों की बुद्धिमत्ता पर सवाल उठाते हुए कहा, "जब कोई कहता है कि मनुष्य बुद्धि के साथ पैदा होते हैं, तो मुझे उस व्यक्ति पर अत्यधिक संदेह होता है जिसने ऐसा कहा है." तीसरे ने कहा, "यह डरावना है," जगुआर के विशाल आकार और शक्ति ने, इसकी जंगली प्रकृति के साथ मिलकर, इस दृश्य को कई दर्शकों के लिए विशेष रूप से परेशान करने वाला बना दिया.

हालांकि, सभी प्रतिक्रियाएँ नकारात्मक नहीं थीं. कुछ लोगों ने महिला की बहादुरी की तारीफ की, एक यूजर ने कमेंट किया, "अरे नहीं, वह बहुत बहादुर है." यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, और लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Haryana Election: हरियाणा की पिहोवा सीट से BJP उम्मीदवार Kawaljit Singh Ajrana ने लौटाया टिकट
Topics mentioned in this article