सिर पर सिलेंडर रख महिला ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, देखने वालों ने दांतों तले दबा ली उंगली

एक महिला का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिनके भांगड़े का अनोखा अंदाज देखकर आप भी अपनी दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सिर पर सिलेंडर रख कर महिला ने किया चौंकाने वाला डांस

सोशल मीडिया पर कुछ लोग फेमस होने के लिए अजब-गजब कारनामे करते रहते हैं. कुछ लोग तो इस हद तक चले जाते हैं कि अपनी जान की भी परवाह नहीं करते. वहीं इनमें से कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो सच में काबिल होते हैं. ऐसी ही एक महिला का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिनके भांगड़े का अनोखा अंदाज देखकर आप भी अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सिलेंडर डांस

वीडियो को _neetu_5650 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में पीले रंग की साड़ी पहने एक महिला अपने सिर पर सिलेंडर रख कर डांस कर रही है, वो भी दो. एक के ऊपर एक दो सिलेंडर रखकर उसके ऊपर महिला ने पीतल की मटकी रखी है. महिला ने कमाल का बैलेंस किया है. एक तो दो-दो सिलेंडर सिर पर रखकर ही महिला ने सभी को चौंका दिया, उसके बाद भांगड़ा भी करने लगी. सिर पर दो-दो सिलेंडर रखकर महिला ने पंजाबी गाने पर जब भांगड़ा करना शुरू किया, तो देखने वालों के होश ही उड़ गए.

वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इसे 8 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही 25 हजार से अधिक लाइक्स भी इस पर आए हैं.

Advertisement

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा, यह वही भाभी जी हैं जो कहावत में सुना था की औरत पूरा घर अपने सिर पर उठा सकती है.

Advertisement

वहीं दूसरे ने लिखा, इनको ऑस्कर पुरस्कार देना चाहिए. तीसरे यूजर ने लिखा, मेरे तो एक सिलेंडर उठाने में कमर में दर्द हो जाता है.  

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Assam News: Guwahati University में मार्कशीट घोटाले में 8 लोग गिरफ्तार | Marksheet Scam