अपनी ननद को काम करने के लिए कैसे उकसाएं... बहू ने Google से पूछे ऐसे खतरनाक सवाल, यूजर्स बोले- दीदी गूगल अब कोमा में है

एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बहूरानी गूगल के वॉइस सर्च ऑप्शन का इस्तेमाल करते हुए अपने काम को आसान बनाने का तरीका पूछ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

घर की महिलाओं पर घर की सबसे ज्यादा जिम्मेदारियां होती हैं. घर की सफाई, खाना-पीना, घर की सजावट और घर के सदस्यों के लोगों की हर एक चीज का ध्यान रखने तक की पूरी जिम्मेदारी महिलाओं पर ही होती है. ऐसे में ज्यादातर महिलाएं कुछ न कुछ ऐसा जुगाड़ या तरीका ढूंढती रहती हैं, जिससे उनका काम आसानी से और जल्दी से हो जाए और उन्हें बहुत मेहनत भी न करनी पड़े. इंटरनेट पर अब एक ऐसा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बहूरानी गूगल के वॉइस सर्च ऑप्शन का इस्तेमाल करते हुए अपने काम को आसान बनाने का तरीका पूछ रही हैं. अब ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो के जमकर मज़े भी ले रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक महिला गूगल से कई ऐसे सवाल पूछ रही है जिसे सुनकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. महिला गूगल से पहला सवाल पूछती है कि बिना हाथ लगाए घर के सारे बर्तन कैसे धोएं, दूसरा सवाल- कि बैठे-बैठे दो फूंक मारकर घर में पूरा झाड़ू-पोछा कैसे करें और तीसरा सवाल- ऐसा कौन सा व्रत करें जिससे पति बाहर का खाना ले आए, वह भी रोज.

देखें Video:

महिला गूगल से ऐसे 6 सवाल पूछती है. चौथा सवाल- कि अगर मैं अपनी मौसी सास को अपने वश में कर लूं तो क्या मेरी सास अपने आप मेरे वश में हो जाएगी, या फिर मामा ससुर को भी लपेटे में लेना पड़ेगा. पांचवा सवाल- कौन सा मंत्र जाप करने से मेरी सास मुझसे ये कहेगी कि दो-तीन महीने जाकर अपनी मम्मी-पापा के पास रहकर आओ, यहां घर के काम मैं संभाल लूंगी. छठा और आखिरी सवाल- कि पूरे दिन भैंस की तरह पड़ी रहने वाली ननद को काम करने के लिए कैसे उकसाएं.

Advertisement

गूगल के साथ महिला की ये फनी बातचीत लोगों को काफी ज्यादा हंसा रही है. लोग भी कमेंट सेक्शन में जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक्स पर इस क्लिप को @saurmisra नाम के यूजर ने शेयर किया है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- इनके सवाल सुनकर गूगल अब कोमा में है. दूसरे ने लिखा, ये क्या सर्च कर रही है आप. इस वीडियो को अबतक 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. और 3 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: क्या आप जानते हैं टेक से जुड़े ये तथ्य | NDTV India | Did You Know
Topics mentioned in this article