महिला ने दीपिका पादुकोण के नगाड़ा संग ढोल...पर किया धांसू डांस, लोग बोले- आपके परफॉर्मेंस ने तो मार ही डाला

एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "आपने बैकग्राउंड में बज रहे मूल संगीत के साथ परफॉर्म किया, अद्भुत है."

Advertisement
Read Time: 10 mins
महिला ने दीपिका पादुकोण के नगाड़ा संग ढोल...पर किया धांसू डांस

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' (Goliyon Ki Raasleela Ram-Leela) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के मशहूर गाने 'नगाड़ा संग ढोल' पर डांस करती एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला पारंपरिक गुजराती लोक नृत्य जिसे गरबा के नाम से जाना जाता है, उसमें मूल रूप से दीपिका पादुकोण द्वारा किए गए डांस की नकल करती है.

कृति नाम की महिला ने वीडियो का कैप्शन दिया, "नगाड़ा संग डोल." वीडियो में, उन्हें एक स्टेज पर डांस करते हुए देखा जा सकता है, जबकि बैकग्राउंड में गाने का वीडियो चल रहा है, उन्होंने दीपिका पादुकोण के जैसा ही आउटफिट पहना हुआ है. लाइव दर्शकों और इंटरनेट यूजर्स दोनों ने गाने की सटीकता और मूड को पकड़ने की क्षमता के लिए उनके परफॉर्मेंस की तारीफ की है.

Advertisement

एक सप्ताह पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को दर्शकों से कई लाइक और कमेंट्स मिले हैं, जिसमें 7 लाख से अधिक लाइक और 300 से ज्यादा कमेंट्स हैं. साथ ही 84,000 इंस्टाग्राम यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर किया है. डांसर के टैलेंट से प्रभावित हुए लोगों ने इस पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है.

देखें Video:

एक यूजर ने कहा, "आपने पूरी तरह से शो लूट लिया! सचमुच, मुझे ऐसा लगा जैसे दीपिका डांस कर रही हो! आपके प्रयासों को बधाई!" दूसरे ने पोस्ट किया, "आपने बैकग्राउंड में बज रहे मूल संगीत के साथ परफॉर्म किया, अद्भुत है." तीसरे ने कहा, "इस खूबसूरत प्रदर्शन में कितना अभ्यास करना पड़ा होगा. सलाम!" चौथे ने कहा, "क्या प्रदर्शन है! आपने तो मार डाला."

पांचवें ने कमेंट किया, "कृपया, क्या मैं पूरा परफॉर्मेंस देख सकता हूं? क्या आपका कोई यूट्यूब चैनल है? मैंने इस गाने पर कई रीक्रिएटेड डांसिंग वीडियो देखे हैं, लेकिन सचमुच मेरे रोंगटे खड़े हो गए."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra के Lonavala में एक ही परिवार के 5 लोग डूबे | NDTV India
Topics mentioned in this article