VIDEO: अचानक रिहायशी इलाके में घुस आया हाथी, दुकान पर बोला धावा, मची अफरा तफरी

Elephant Attack Video: हाल ही में वायरल इस हैरान कर देने वाले वीडियो में एक विशाल हाथी को अचानक से एक दुकान पर धावा बोलते देखा जा रहा है, जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच जाती है. इस दौरान हाथी गुस्से में एक स्कूटी को पलटकर कुचल देता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Angry Elephant Attack Video: बदलते समय में कई तरह के बदलाव देखने को मिल रहे हैं. इनमें जो कुछ अच्छे हैं, तो कुछ बदलाव विनाशकारी साबित हो रहे हैं. इसी कड़ी में लगातार घटते जंगल और बढ़ते शहर के चक्कर में जानवरों का जीवन दूभर होने लगा है, जिसके चलते जंगली जानवरों (Wild Animals) की रिहायशी इलाकों में आवा-जाही लगी रहती है. ऐसे में कई बार जंगली जानवर शांत नजर आते है, तो कभी उग्र रूप धारण कर तबाही मचा देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. वीडियो में एक हाथी (Elephant Viral Video) अचानक से एक दुकान पर धावा बोल देता है, जिसके बाद ग्राहक और दुकानदारों के बीच अफरातफरी मच जाती है.

यहां देखें वीडियो

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक विशाल हाथी को अचानक से एक दुकान पर धावा बोलते देखा जा रहा है. हाथी के हमले के बाद वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि, हाथी को अपनी तरफ तेजी से आते देख वहां मौजूद लोग सहम जाते हैं और जान बचाकर यहां वहां भागने लगते हैं. इस दौरान हाथी गुस्से में एक स्कूटी को पलटकर कुचल देता है. इस दौरान लोगों की भीड़ हाथी से बचकर दुकान में घुसने की कोशिश करती नजर आ रही है.

Advertisement

सोशल मीडियो प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को repto_pedia नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'गुस्साएं हाथी का मार्केट में अटैक.' इस वीडियो को अब तक 14 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इस लाइन में बदलाव होना चाहिए.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'असल में हाथी राजा स्कूटी लेने आए थे.' 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?