मुंह में मांस लेकर मगरमच्छ को ललचा रहा था शख्स, अगले ही पल जो हुआ उसे देख फटी रह जाएंगे आंखें

रूह कंपा देने वाले इस वीडियो में एक शख्स पानी के अंदर खड़े होकर मांस का टुकड़ा मुंह में लटकाए, भूखे मगरमच्छ को ललचा रहा है. वीडियो में आगे क्या हुआ, वो आप खुद ही देख लीजिए.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Crocodile Viral Video: मगरमच्छ को पानी का 'शैतान' यूं ही नहीं कहा जाता. यह एक ऐसा खूंखार जानवर है, जिसके सामने जानवर तो क्या इंसान भी आने से कतराते हैं, जो अपने शिकार को पल भर में चीरफाड़ कर निगल जाता है. यही वजह है कि, जंगल का राजा भी खूंखार मगरमच्छ से पंगा लेने से कतराता है, लेकिन जरा सोचिए अगर कोई इंसान ऐसा कुछ करने की गलती कर बैठे, तो उसका अंजाम क्या होगा, इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो लोगों की रूह कंपा रहा है, वीडियो में एक शख्स पानी के अंदर भूखे मगरमच्छ के सामने खड़े होकर उसका गुस्सा दिलाने की गलती करता नजर आ रहा है. वीडियो में आगे क्या हुआ, वो आप खुद ही देख लीजिए.

यहां देखें वीडियो

मांस लेकर मगरमच्छ को चिढ़ा रहा था शख्स (crocodile attack man)

चौंका देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि,  एक बड़ा सा मगरमच्छ पानी में मौजूद है, जिसके सामने एक शख्स मांस का टुकड़ा मुंह में लटकाए, भूखे मगरमच्छ को ललचा रहा है. इस दौरान मगरमच्छ मांस का टुकड़ा झपटने की कोशिश करता नजर आता है. थोड़ी ही देर के बाद आप देखेंगे कि, शख्स मांस के टुकड़े को मगरमच्छ के मुंह में डाल देता है और उसे प्यार लुटाने लगता है. इस वीडियो को देख लोग हैरान हैं. वीडियो देख चुके कुछ लोग शख्स को जांबाज़, तो कुछ इसे शख्स की बेवकूफी बता रहे हैं. 

वीडियो देख हैरान रह गए यूजर्स (Wildlife Shocking Video)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस हैरान कर देने वाले वीडियो को @MadVidss नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'उसका दिमाग खराब हो गया है.' 16 सितंबर को शेयर किए गए महज 33 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 16 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, 'इस आदमी को अपनी जान से बिल्कुल प्यार नहीं है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?