क्राइम फ्री और बेस्ट इंफ्रास्ट्रक्चर...इंडियन बिजनेसमैन ने दुबई को बताया बसने के लिए सबसे बेहतरीन जगह, गिनाए ये फायदे

व्यवसायी ने यूएई की प्रभावशाली सुरक्षा व्यवस्था की तारीफ की, इस बात पर जोर दिया कि यह क्राइम फ्री और महिलाओं के लिए बेहद सुरक्षित है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस बिजनेसमैन ने दुबई को बताया बेस्ट प्लेस

मैरीगोल्ड वेल्थ के फाउंडर और सीईओ अरविंद दत्ता ने हाल ही में एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर दावा किया कि संयुक्त अरब अमीरात (यूएई), खासकर दुबई, बसने के लिए आइडियल जगह है. मिस्टर दत्ता ने कई कारणों के साथ अपने दावे का समर्थन किया, इस बात पर जोर दिया कि देश में दुनिया की सबसे बेहतरीन इंफ्रास्ट्रक्चर में से एक है. व्यवसायी ने यूएई की प्रभावशाली सुरक्षा व्यवस्था की तारीफ की, इस बात पर जोर दिया कि यह क्राइम फ्री और महिलाओं के लिए बेहद सुरक्षित है.

रिटायरमेंट वीजा पाना आसान

दत्ता ने यह भी कहा कि कोई व्यक्ति आसानी से यूएई के लिए गोल्डन वीजा या रिटायरमेंट वीजा कैसे प्राप्त कर सकता है. उन्होंने एक्स पर लिखा, “बसने के लिए सबसे अच्छी जगह है - यूएई और विशेष रूप से दुबई. AED 2Mn (₹4.5Cr) की संपत्ति खरीदें तो आप गोल्डन वीजा के लिए पात्र हैं. 55 वर्ष से अधिक उम्र का कोई भी व्यक्ति रिटायरमेंट वीजा का लाभ उठा सकता है यदि वे किसी संपत्ति में AED 1 Mn का निवेश करते हैं.”

ट्वीट यहां देखें:

मिस्टर दत्ता की पोस्ट वायरल हो गई है, जिसमें कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपनी अलग-अलग राय शेयर की है. जबकि कई लोग उनके विचार से सहमत थे, कुछ अन्य ने दुबई की ''भीषण गर्मी'' का जिक्र किया. एक यूजर ने दुबई के गर्म मौसम और हरियाली की कमी का जिक्र किया, तो दत्ता ने जवाब दिया कि शहर में नई दिल्ली से अधिक हरियाली है.

एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, ''इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह बहुत सुरक्षित और श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ इंफ्रास्ट्रक्चर है, लेकिन आपको हमेशा अपने दोस्तों और सामाजिक जीवन की कमी खलेगी.'' एक तीसरे ने उनसे सहमति जताते हुए कहा, ''यह पूर्व और पश्चिम दोनों दुनिया का सर्वश्रेष्ठ है. सुविधाएं पश्चिम की सुविधाएं हैं, पूर्व की सुख-सुविधाएं और भारत के करीब होना. इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता.''

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: पीएम मोदी ने जब निकाला कांग्रेस के वोटों-सीटों का हिसाब | Congress
Topics mentioned in this article