कौन है बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत दुल्हन, परिणीति चोपड़ा की शादी के बाद ऑनलाइन शुरू हुई बहस

अपनी शादी में परिणीति एक मिनिमल ब्राइड के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन इसी बीच फेवरेट बॉलीवुड ब्राइड को लेकर कॉम्पटीशन शुरू हो गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

हाल में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंधे हैं. इस दौरान उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई हैं. शादी में परिणीति भी मिनिमल पेस्टल लुक में नजर आईं. परिणीति एक मिनिमल ब्राइड के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर फेवरेट बॉलीवुड ब्राइड को लेकर कॉम्पटीशन शुरू हो गया. लोग एक्स पर शेयर कर रहे हैं कि, उनकी फेवरेट बॉलीवुड दुल्हन कौन है.

यहां देखें पोस्ट

यामी और ऐश्वर्या को बताया नंबर वन

एक 'एक्स' यूजर ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, अपनी शादी में दुल्हन की तरह दिखने वाली एकमात्र बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम हैं, वह वास्तव में सिंपल लाल साड़ी और ट्रेडिशनल गहनों के साथ हर दूसरी अभिनेत्री पर भारी पड़ीं. एक अन्य व्यक्ति ने अनुष्का शर्मा की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, भाभी जी अभी भी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत दुल्हन हैं. वहीं कुछ यूजर्स एश्वर्या राय बच्चन और जेनेलिया डिसूजा को सबसे खूबसूरत दुल्हन बता रहे हैं.

कोई ट्रेडिशनल को कोई मिनिमल लुक में आईं नजर

बता दें कि यामी गौतम ने अपनी मां की सालों पुरानी सिल्क साड़ी और ट्रेडिशनल गहने पहन कर शादी की थी. बॉलीवुड स्टार होने के बावजूद यामी की सादगी लोगों को खूब पसंद आई थी. वहीं अनुष्का ने पीच कलर का लहंगा पहना था, जो खूब चर्चा में रहा. ऐश्वर्या राय भी अपनी शादी में ट्रेडिशनल साड़ी और गहनों में नजर आई थीं. उसके उलट आलिया भट्ट से लेकर कियारा आडवाणी और रिसेंट में परिणीति चोपड़ा पेस्टल आइवरी लहंगे में दुल्हन बनीं. 

Featured Video Of The Day
नए आपराधिक क़ानून वकीलों के लिए नई चुनौती, दफ़ा 302 अब मर्डर नहीं, 420 ठगी नहीं