फूड एप ने किया सिर्फ 10 मिनट में खाना डिलीवर करने का वादा, यूजर्स ने जताई नाराजगी, पूछा इसकी जरूरत किसको है?

अब एक फूड डिलीवरी एप (Food Delivery App) ने आगे बढ़ कर महज दस मिनट में ही खाना डिलीवर करने का दावा कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
1

ऐसी बहुत सी फूड एप (Food App) हैं जो ये दावा करती हैं कि ऑर्डर होने के तीस मिनट के अंदर वो आप तक फूड डिलीवर कर देती हैं. इसी टाइम पीरियड में ऑर्डर की डिश बनाना और घर पर डिलीवर होना शामिल होता है. इस पूरी प्रक्रिया पर कई बार सवाल भी उठे हैं कि फूड डिलीवरी (Food Delivery Boy) करने वाले बॉयज कितनी तेजी में आते होंगे ताकि समय सीमा पर खाना डिलीवर कर चुके. इस बीच अब एक फूड डिलीवरी एप (Food Delivery App) ने आगे बढ़ कर महज दस मिनट में ही खाना डिलीवर करने का दावा कर दिया है. हालांकि, लोगों को ये दावा कुछ खास पसंद नहीं आया और उन्होंने डिलिवरी एप पर बहुत सारे सवाल दाग दिए हैं.

दस मिनट में खाना डिलीवर

दस मिनट में खाना डिलीवर करने वाली इस ऐप का नाम है स्विश (Swish). जिसके को फाउंटर उज्जवल सुखेजा ने अपनी सोच शेयर करते हुए कहा कि बहुत से यंगस्टर्स हैं जिन्हें खाना ऑर्डर करने के बाद भी बहुत देर तक वेट करना पड़ता है. उनके मुताबिक ये वेट कई बार तकलीफदेह भी होता है. इसके साथ ही उन्होंने ट्विटर पर स्विश एप लॉन्च करने की जानकारी शेयर की. जिसके बाद उन्होंने लिखा कि ये बहुत से लोगों की कॉमन प्रॉब्लम है. इसलिए हमने स्विश एप बनाई है. इस एप के जरिए दस मिनट में खाना डिलीवरी करना का दावा किया गया है.

Advertisement
Advertisement

इसकी जरूरत क्या थी?

इस फूड डिलीवरी एप के मैसेज के बाद बहुत से यूजर्स अपनी राय दे रहे हैं. कुछ यूजर्स ने फूड डिलीवरी एजेंट्स की जान की फिक्र जताई है और सवाल किया है कि इतनी जल्दी खाना पहुंचाने के लिए उन्हें कितनी तेज गाड़ी चलानी होगी. इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि खाना बनेगा फिर डिलीवर होगा. ये सब दस मिनट में कैसे होगा. क्या इस ऐप के जरिए पहले से बना हुआ खाना ही डिलीवर होगा. हालांकि कुछ लोगों ने इस कॉन्सेप्ट की तारीफ भी की है और लिखा है कि खाना गर्म मिलेगा. बहुत से यूजर ने सवाल किया है कि दस मिनट की जरूरत ही क्या है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
America हो या Russia, Israel हो या Palestine सबका सर्वोच्च सम्मान मोदी को मिलने के पीछे क्या है वजह?
Topics mentioned in this article