मां के साथ खेलते खेलते बच्चे ने किया कुछ ऐसा कि हुआ जोर का धमाका, मुश्किल में पड़ी जान

बच्चे के पास में बैठी उसकी मां किसी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से टेबल पर कुछ काम कर रही होती है. बेटा मां को देख उसकी ओर बढ़ता है और साथ खेलने के लिए बॉल उसकी ओर उछालता है. तभी ब्लास्ट होता है.

Advertisement
Read Time: 6 mins

बच्चे नादान होते हैं और कई बार नादानी में खुद को नुकसान पहुंचा लेते हैं, ऐसे में उनके माता-पिता को अधिक सतर्क रहने की जरूरत होती है. बच्चों के साथ थोड़ी सी लापरवाही उनके लिए खतरनाक साबित हो सकती है. ऐसी ही एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. यह वीडियो जो इन दिनों लोगों का ध्यान खींच रहा है और लोग इस घटना को खतरे की घंटी बता रहे हैं, जिसे देख लोगों को सतर्क हो जाना चाहिए.

यहां देखें वीडियो

बच्चे की नादानी से घटी बड़ी घटना

इंस्टाग्राम पर mammasizhaan0786 अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में एक-डेढ़ साल का एक बच्चा, बड़े से बॉल के साथ खेलता नजर आता है. वहीं पास में बैठी उसकी मां किसी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से टेबल पर कुछ काम कर रही होती है. बेटा मां को देख उसकी ओर बढ़ता है और साथ खेलने के लिए बॉल उसकी ओर उछालता है. तभी ब्लास्ट होता है और आग की लपटें निकलने लगती है. आग की चपेट में आई मां छटपटाती हुई वहां से भागती है, जबकि बेटा दूर गिर जाता है. बच्चे के पिता आकर उसे संभालते हैं.

मां का बचाव करते दिखे लोग

वीडियो शेयर होने के बाद एक लाख से अधिक लोगों ने इसे देखा है और लोग ऐसी घटनाओं के प्रति सतर्क रहने की अपील कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग मां का बचाव करते नजर आए. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मां का दोष देना गलत है, वो छटपटाहट में भागी, क्योंकि उसे चोट लगी थी.' दूसरे ने लिखा, 'इस उम्र के बच्चों के साथ बहुत सतर्क रहना चाहिए.' तीसरे ने लिखा, 'बच्चों के साथ सावधान नहीं रहे तो वो ऐसा ही करते हैं.'  

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India