पिता ने गाड़ी ख़रीदी तो बेटी ख़ुशी से चहक उठी, आनंद महिंद्रा ने कहा- बेटी ने मेरा दिल ख़ुश कर दिया

इस ट्वीट पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. ख़बर लिखे जाने तक 7 हज़ार से ज्यादा लोगों के लाइक्स देखने को मिले हैं. वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों ने बेहतरीन कमेंट्स भी किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में दिल खुश हो गया है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins

हर किसी का सपना होता है कि उसकी ज़िंदगी अच्छे से चले. रहने के लिए एक छत हो, खाने के लिए भोजन हो और घूमने के लिए एक अच्छी गाड़ी. लोग बड़ी मेहनत से गाड़ी खरीदते हैं. अभी हाल ही में एक शख्स ने गाड़ी खरीदी और उसकी फोटो सोशल मीडिया पर देश के मशहूर उद्योपति आनंद महिंद्रा को टैग करते हुए शेयर की. ये फोटो देखकर आनंद महिंद्रा भी बेहद खुश हुए. उन्होंने इसे शेयर करते हुए दिल छू लेने वाली बात कही है.

देखें ट्वीट

ट्वीट में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने महिंद्रा कंपनी की MAHINDRA XUV7OO AX7L खरीदी है. शख्स ने @srikanth9006 नाम के ट्विटर हैंडल से दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में गाड़ी है और दूसरी तस्वीर में शख्स की बेटी दिख रही है. इस तस्वीर के साथ शख्स ने लिखा है- मेहनत से मैंने गाड़ी खरीदी है. मेरी बेटी बेहद खुश है. इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा है- आप अपनी बेटी को बताएं कि उसने मेरा दिन बना दिया है.

इस ट्वीट पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. ख़बर लिखे जाने तक 7 हज़ार से ज्यादा लोगों के लाइक्स देखने को मिले हैं. वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों ने बेहतरीन कमेंट्स भी किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में दिल खुश हो गया है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारी तस्वीर है.

वीडियो देखें- कैमरे के सामने आदमी कर रहा था गड्ढों की शिकायत, उतनी ही देर में पलट गया ई-रिक्शा

Featured Video Of The Day
Maharashtra Elections 2024: Ashish Shelar कोमिला Bandra West से टिकट, कहा दुबारा जीतूंगा सीट