कभी नहीं देखा होगा ऐसा शादी का कार्ड, ATM Card पर छपवा दिया Wedding Invitation, देखकर कन्फ्यूज़ हुई पब्लिक

इंस्टाग्राम रील्स की भीड़ में हमें एक ऐसा शादी का कार्ड मिला है, जिसे देखते ही लोग उसे एटीएम कार्ड (ATM Card) समझ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
ATM Card पर छपवा दिया Wedding Invitation

शादियों के सीजन में अक्सर सोशल मीडिया पर मज़ेदार वीडियो और शादी के कार्ड (Wedding Card) वायरल होते रहते हैं. कभी बारातियों के डांस का वीडियो वायरल होता है, तो कभी दुल्हन के डांस का. इसके अलावा अगर शादी के कार्ड की बात करें तो कभी लोग आधार कार्ड पर शादी का न्यौता छपवा देते हैं, तो कभी कुछ और अजीब कारनामा कर देते हैं, जिससे सोशल मीडिया पर लोगों को अक्सर नई-नई चीजें हैरान करती रहती हैं. ऐसा ही एक शादी का कार्ड अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान नहीं बल्कि कन्फ्यूज़ हो रहे हैं.

देखें Video:

वैसे सोशल मीडिया की दुनिया में आपको बहुत से अजीबोगरीब वेडिंग कार्ड (Wedding Card) देखने को मिलेंगे. लेकिन इंस्टाग्राम रील्स की भीड़ में हमें एक ऐसा शादी का कार्ड मिला है, जिसे देखते ही लोग उसे एटीएम कार्ड (ATM Card) समझ रहे हैं. जी हां, इस शादी के कार्ड की यही खासियत है कि ये दिखने में एटीएम कार्ड जैसा लग रहा है. इस कार्ड के एक हिस्से पर वेडिंग इनविटेशन (Wedding Invitation) के साथ दूल्हा-दुल्हन का नाम और शादी की तारीख लिखी है. जबकि दूसरी तरफ बाकी की जरूरी जानकारी छपी है.

Advertisement

Advertisement

इस अनोखे वेडिंग कार्ड को इंस्टाग्राम पर itsallaboutcards नाम के अकाउंट से शेयर किया है. इस पेज पर आपको वेडिंग कार्ड्स के बहुत से यूनिक कलेक्शन देखने को मिल जाएंगे. वैसे अगर देखा जाए तो लोगों को सबसे ज्यादा ये एटीएम कार्ड थीम वाला शादी का कार्ड लोगों को ज्यादा पसंद आ रहा है. कार्ड के वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- खूबसूरत पीवीसी इनविटेशन कार्ड. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. वीडियो को अबतक 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. वैसे इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sandeep Thapar Attack: Ludhiana में Shiv Sena नेता संदीप थापर पर हुआ जानलेवा हमला | City Centre
Topics mentioned in this article