हाथ से सैंडविच छीनकर बाज़ हुआ फुर्र, कैमरे में कैद हो गई बाज की 'चोरी'

Trending Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो इन दिनों हर किसी को चौंका रहा है. वीडियो में एक शख्स समुद्र तट के पास सैंडविच खाते नजर आ रहा है, इसी बीच एक बाज बड़ी ही सफाई से उसके हाथ से पूरा का पूरा सैंडविच झपटकर फुर्र हो जाता है और शख्स बस देखता ही रह जाता है.

Advertisement
Read Time: 20 mins
आदमी के हाथ से सैंडविच छीनकर बाज़ ने भरी उड़ान, देखें Viral Video

Hawk Viral Video: इंटरनेट की दुनिया में कभी-कभी ऐसे अजीबोगरीब वीडियो सामने आ जाते हैं, जिसे देखकर आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. कई बार कैमरों में ऐसी चीजे कैप्चर हो जाती है, जिसके बारे में अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स समुद्र तट के पास सैंडविच खाते नजर आ रहा है, इसी बीच कुछ ऐसा हो जाता है, जिसके बारे में इस शख्स ने सपने में भी नहीं सोचा होगा.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में नारंगी रंग की टी-शर्ट, काले रंग की शॉर्ट्स और धूप का चश्मा पहने हुए एक आदमी मजे से समुद्र तट किनारे अपने पसंदीदा सैंडविच का आनंद ले रहा था, तभी कुछ ऐसा हुआ, जिसकी उसने कल्पना भी नहीं की थी. सैंडविच का स्वाद लेते हुए शख्स अपनी ही रिकॉर्डिंग कर रहा था, तभी एक बाज से उसके इस पूरे वीडियो का नजारा ही बदल दिया. हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो हर किसी को चौंका रहा है, जिसे देखकर शायद आप भी वीडियो को बार-बार देखने को मजबूर हो जाएंगे. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स समुद्र तट के पास मजे से सैंडविच खाते नजर आ रहा है, इसी बीच एक बाज उसके रंग में भंग डाल देता है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि कैसे एक बाज देखते ही देखते शख्स के मुंह से पूरा का पूरा सैंडविच ही झपट लेता है और पलक झपकते ही फुर्र हो जाता है. इस बीच शख्स बस देखता ही रह जाता है. शायद शख्स ने यह सोचा भी नहीं होगा कि वो जिस सैंडविच का स्वाद ले रहा है, उसका पूरा मजा कोई और भी उठाएगा.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. ट्विटर पर इस वीडियो को अब तक 6.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 175k यूजर्स से इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

* ""बाघ को खाना खिलाने के लिए शख्स ने खोल दी बस की खिड़की, आगे जो हुआ उसे देख कांप जाएगी रूह
* ''मौत के मुंह से बाल-बाल बचा शख्स, लोगों ने कहा- 'लगता है 'यमराज' का लंच टाइम था'
* "छोटे बच्चे ने गुजराती गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें VIDEO

Advertisement

देखें वीडियो- कृति सेनन को मुंबई में किया स्‍पॉट, पैपराजी को दिए पोज 

Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: 11 मंत्रियों ने ली शपथ, कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री रहे Champai Soren बन गए मंत्री
Topics mentioned in this article