WATCH VIDEO: शादी के दौरान मांगे गए वचन, देने होंगे Facebook और Instagram के पासवर्ड

इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. वीडियो में शादी से पहले कुछ वचन मांगती दुल्हन ने दूल्हे के सामने ऐसी डिमांड रख दी, जिसे सुनकर आप भी हक्के बक्के रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
W

सोशल मीडिया पर आये दिन शादी से जुड़े कई वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, इनमें से कुछ दिल को गार्डन-गार्डन कर देते हैं, तो कुछ हैरत में डाल देते हैं. शादी के दौरान सात फेरों की कसमों-वादों से जुड़े वीडियोज भी यूजर्स को खूब भाते हैं. कुछ वीडियोज में दुल्हन सभी को सरप्राइज करती नजर आती हैं, तो कुछ में वो ऐसी डिमांड करती नजर आती हैं, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता. ऐसी ही एक डिमांड का वीडियो इन दिनों हर किसी को गुदगुदा रहा है, जिसे देखकर शायद थोड़ी देर के लिए आप भी सोच में पड़ जाएंगे. 

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहा वीडियो एक सगाई फंक्शन का है. वीडियो में सबसे पहले एक महिला कार्यक्रम को होस्ट करती नजर आती है. इस दौरान महिला होस्ट पति-पत्नी को अजीबोगरीब वचनों को निभाने की बात कहती है, जिसे सुनकर वहां मौजूद लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो जाता है. वीडियो में महिला होस्ट दुल्हन की तरफ से बात करते हुए दूल्हे से कहती है कि आज और अभी से फेसबुक और इंस्टाग्राम का पासवर्ड आप अपनी दुल्हन को दे दें, उसके बाद दूल्हा जो जवाब देता है उसे सुनकर लोगों का दिल बाग-बाग हो जाता है. 

Advertisement

WATCH: देवर की शादी में भाभी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, खूब वायरल हो रहा ये शादी का Video

दूल्हे के जवाब की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है. वहीं दुल्हन दूल्हे से कहती है कि शादी के बाद में शक्कर सी मीठी हो जाउंगी और कभी किसी बात पर शक नहीं करूंगी, जिसे सुनकर वहां मौजूद लोग ठहाके मार-मार कर हंसने लगते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'witty_wedding' नाम के अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो कोअब तक हजारों लोग देख चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोगों द्वारा लाइक किया जा चुका है.  इटंरनेट यूजर्स भी भर-भर कर वीडियो पर अपने मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. 

Advertisement

देखें वीडियो- एयरपोर्ट पर नजर आईं पूजा हेगड़े

Featured Video Of The Day
Bihar Flood: सहरसा-दरभंगा बॉर्डर पर बाढ़ पीड़ितों ने लूट ली राहत सामग्री | NDTV India