Watch Video: कमाल का टैलेंट! बच्ची की बेहतरीन एक्टिंग ने डिजनी कैरेक्टर को किया फेल, एक्सप्रेशन देख हार बैठेंगे दिल

इंटरनेट पर हाल ही में वायरल एक छोटी बच्ची का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में एक छोटी सी बच्ची फिल्म एनकैंटो से डिजनी के काल्पनिक पात्र डोलोरेस मेड्रिगल की हरकतों की नकल उतारती हुई नज़र आ रही है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
Watch Video: बच्ची की बेहतरीन एक्टिंग ने डिजनी कैरेक्टर को छोड़ा पीछे, एक्प्रेशन लूट लेगा दिल

हुनर...हुनरबाजों को दुनिया में एक नई पहचान दिलाता है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई लोग हैं, जिन्होंने अपने टैलेंट के बल पर अपनी पहचान बनाई है. इंटरनेट की दुनिया में यूं तो एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं, लेकिन कुछ वीडियोज सीधा दिल को छू जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची फिल्म एनकैंटो से डिजनी के काल्पनिक पात्र डोलोरेस मेड्रिगल की हरकतों की नकल उतारती हुई नज़र आ रही है.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर हाल ही में वायरल एक छोटी बच्ची का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में एक बच्ची डोलोरेस मेड्रिगल की नकल करते हुए दिख रही है, जो कि फिल्म एनकैंटो में डिजनी के काल्पनिक पात्र हैं. बच्ची की एक्टिंग का यह शानदार वीडियो हर किसी को भा रहा है. वीडियो में बच्ची के एक्सप्रेशन हर किसी को हैरान कर रहे हैं. 


Viral: इस अनोखी जुगाड़ से शख्स ने प्रेस किए कपड़े, लोगों ने कहा- 'भारत से बाहर नहीं जानी चाहिए ये टेक्नोलॉजी'

वीडियो में सबसे पहले एक कमरे में टीवी चलता दिख रहा है, जिसके सामने खड़ी एक छोटी सी बच्ची ने खुद को एनकैंटो के डोलोरेस मेड्रिगल की तरह तैयार किया हुआ है. बच्ची ने सफेद टी-शर्ट और गुलाबी रंग की स्कर्ट पहने हुए नज़र आ रही है. इसके अलावा बच्चे के सिर पर एक मैचिंग बैंड भी बंधा हुआ है. 

अफ्रीका में महिला की हत्या के मामले में भेड़ को सुनाई गई 3 साल की सज़ा, सींग से मारकर उतारा था मौत के घाट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को 'EYE CATCHING PLUS' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में बच्ची की शानदार एक्टिंग देख यूजर्स दिल हार बैठे हैं. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. इंटरनेट पर यह वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

Advertisement

यहां देखें वीडियो- कियारा आडवाणी सेट के बाहर आईं नजर

Featured Video Of The Day
India Vs Canada: China के चक्कर में India से पंगा ले रहा Canada! Justin Trudeau चल रहे शातिर चाल
Topics mentioned in this article