Advertisement

Video: समुद्र की गहराई में दिखी मगरमच्छ जैसी अजीबोगरीब मछली, नहीं होगा आंखों पर यकीन

Viral Video: हैरान कर देने वाले इस वीडियो में समुद्र की गहराई में मगरमच्छ जैसी दिखने वाली मछली दिखाई दे रही है, जो इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद कई बार अपनी खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. हैरान कर देने वाले इस वीडियो में समुद्र की गहराई में मगरमच्छ जैसी दिखने वाली मछली दिखाई दे रही है, जो इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में समुद्र की गहराई में जाकर एक स्कूबा डाइवर तल पर लेटी इस हैरतअंगेज मछलियों को अपने कैमरे में रिकॉर्ड करते देखा सकता है, जिसे देखकर कोई भी दंग रह जाए. पहली नजर में यह मछली किसी मगरमच्छ (Crocodile) की तरह दिखती हैं, लेकिन गौर से देखने पर पता चलता है कि यह अनोखी तरह की मछलियां हैं, जो समुद्र के तल पर आराम फरमाती नजर आ रही है.

Advertisement

इन मछलियों को देखकर कोई भी धोखा खा सकता है. यूं तो समुद्र के अंदर ऐसे कई जीव हैं, जो आज भी लोगों की नजरों में नहीं आए. इसी तरह समय समय पर कई ऐसे शानदार वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिनसे प्रकृति की अनदेखे जीवों पर नजर पड़ पाती है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 2 लाख लाइक्स के साथ ही 3.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.
 

Advertisement

* ""'सरपंच प्रत्याशी का चुनावी पोस्टर: गांव में 3 एयरपोर्ट, मुफ्त दारू, फ्री मेकअप किट, 20 रुपए लीटर पेट्रोल...
* 'एक्सिडेंट के बाद पोल पर सांप की तरह लिपट गई Bullet, यकीन ना हो तो देखें लें VIDEO
* "पाकिस्तान से वायरल हुआ 'दिमाग का दही' कर देने वाला VIDEO, सड़कों के बीचोंबीच लगा दिए खंबे

Advertisement


देखें वीडियो- सुहाना खान और जॉन अब्राहम एयरपोर्ट पर आए नजर

Featured Video Of The Day
IIT Employment Crisis: वैश्विक परिस्थितियों के बीच चरमराया भारत का जॉब मार्केट, क्या कहते हैं IIT Bombay के पूर्व छात्र Raj Nair

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: