ओवन के अंदर इस तरह बनता है खाना, इस Video में देखें बेकिंग का पूरा प्रोसेस, हो रहा वायरल

इस तरह का वीडियो आपने शायद ही पहले देखा होगा, जिसमें ओवन के अंदर से लिया गया खाना पकाने का प्रोसेस दिखाया गया हो.

Advertisement
Read Time: 5 mins

इंटरनेट पर अक्सर अजग-गजब फूड कॉम्बिनेशन के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कभी कोई मैगी के साथ चाट बना लेता है तो कोई गुजाब जामुन के साथ चाय परोसता है. वहीं अब फूड मेकिंग का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नजर आता है, कि ओवन (oven) के अंदर खाना किस तरह तैयार होता है. इस तरह का वीडियो आपने शायद ही पहले देखा होगा, जिसमें ओवन के अंदर से लिया गया खाना पकाने का प्रोसेस दिखाया गया हो.

गजब है कुकिंग प्रोसेस को दिखाता ये वीडियो

वीडियो ट्रूज़ किचन पर पोस्ट किया गया था, जो एक इंस्टाग्राम पेज है जो रेगुलर कई बेकिंग वीडियो शेयर किया जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे इंटेंस हीटिंग प्रोसेस के दौरान कच्चा खाना पकता है और रंग और रूप बदलता जाता है. गीले मिक्सचर से लेकर बन और पेटिज बनते हुए आप इस वीडियो में देख सकते हैं. जिस तरह से इस वीडियो को कैप्चर किया गया है, वो सच में कमाल है.

वीडियो देख बाग-बाग हुए लोग

वीडियो को दुनिया भर के फूड प्रेमियों के ढेर सारे के कमेंट्स मिले हैं. वीडियो को लाखों बार देखा और पसंद किया गया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, सोशल मीडिया पर मैं यही चाहता हूं न नफरत, न युद्ध, बस अच्छे खाने के वीडियो. दूसरे ने लिखा, मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन यह वास्तव में मुझे संतुष्ट करता है. मैं इसे एक घंटे तक देख सकता हूं. मुझे यकीन है कि कई लोगों को भी ऐसा ही लगता है. एक अन्य ने लिखा, यह देखना बहुत संतोषजनक था.

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Dadri से Congress उम्मीदवार Manisha Sangwan ने जताई जीत की उम्मीद, देखें खास बातचीत
Topics mentioned in this article