आसमान से एक ही जगह पर एक ही समय में कई बार गिरी आकाशीय बिजली, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO

Viral Video: हाल ही में इंटरनेट पर एक खौफनाक और भयानक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अकाशीय बिजली को एक समय पर एक ही स्थान पर कई बार गिरते देखा जा रहा है. प्रकृति का ये अद्भुत नज़ारा शायद ही पहले कभी आपने देखा होगा.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Sky Lightning Video: इंटरनेट पर कब क्या देखने को मिल जाए, इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है. यहां कई बार ऐसे वीडियोज (Viral Video) देखने को मिलते हैं, जो दिल को छू जाते हैं, तो कई बार ऐसे वीडियो भी सामने आते हैं, जिन्हें देखकर लोग डर के मारे दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही खौफनाक और भयानक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक ही स्थान पर एक ही वक्त में कई बार आकाशीय बिजली (Sky Lightning) गिरती नजर आ रही है. 

यहां देखें वीडियो

बारिश (Rain) के मौसम में आपने कभी न कभी तो अकाशीय बिजली गिरते देखी ही होगी, लेकिन इन दिनों वायरल हो रहे इस वीडियो में अकाशीय बिजली को एक समय पर एक ही स्थान पर कई बार गिरते देखा जा रहा है. यूं तो इंटरनेट पर आकाशीय बिजली (Sky Lightning) के कई सारे वीडियो आए दिन देखने को मिलते रहते हैं, लेकिन ऐसा खौफनाक वीडियो शायद ही आपने इससे पहले कभी देखा होगा. इस तरह से बिजली को गिरते देखना वाकई डरा देने वाला है. प्रकृति का ये अद्भुत नज़ारा देखकर सोशल मीडिया पर हर किसी के डर के मारे रोंगटे खड़े हो रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे रात के समय में अचानक ही एक रिहायशी इलाके में अकाशीय बिजली गिरने लगती है. बिजली गिरने के इस वीडियो को देखकर लग रहा है मानो बिजली गिरते ही एक पेड़ का आकार ले लेती है और धीरे-धीरे बड़ी होती जाती है. वीडियो में आप अकाशीय बिजली को एक ही वक्त पर एक ही स्थान पर कई बार गिरते देखेंगे.

Advertisement

सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर यह वीडियो World's Amazing Things नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. इस खौफनाक वीडियो को अब तक 1.20 लाख बार देखा जा चुका है, जबकि 6,400 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

* ""Bikini में घूम रहीं विदेशी लड़कियों के बीच अचानक लहंगा चुन्नी में पहुंच गई महिला, देखें रिएक्शन
* 'ट्रेन की छत पर चढ़ने की कैसे जुगाड़ भिड़ा रही थी महिला, VIDEO में देखें आगे क्या हुआ
* "सफेद बाघों के सामने थे कई लोग, तभी हुआ कुछ ऐसा जिसे देख थर्र-थर्र कांपने लगेगा कलेजा

Advertisement

देखें वीडियो- करीना कपूर खान बांद्रा में हुईं स्पॉट, देखें खास अंदाज

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: महिला कमांडो रखने वाले हाथरस के भोले बाबा के तिलिस्म का सच क्या है?