मालकिन का हुआ एक्सीडेंट तो पालतू कुत्ते ने दिखाई ऐसी वफादारी, लोगों ने भर-भर कर की तारीफ

वीडियो में देखा जा सकता है कि, अपनी मालकिन को बचाने के लिए पालतू कुत्ता ऐसी समझदारी दिखाता है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी दंग हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आज के समय में ज्यादातर लोग डॉगी पालना पसंद करते हैं. कुछ लोग अपने पालतू कुत्ते को खुद के बच्चे की तरह पालते हैं और उनके खूबसूरत शरारती लम्हों से जुड़े वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए खास मेमोरी भी शेयर करते हैं. इंटरनेट पर अक्सर पालतू जानवरों से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो कई बार दिल को छू जाते हैं, तो कई बार इमोशनल कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आप भी इस पालतू कुत्ते की तारीफ करते नहीं थकेंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि, अपनी मालकिन को बचाने के लिए पालतू कुत्ता ऐसी समझदारी दिखाता है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी दंग हैं.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो उस वक्त का है, जब मालकिन के एक्सीडेंट के बाद पालतू कुत्ता उनके साथ था. वीडियो में देखा जा सकता है कि, अपनी मालकिन को बचाने के लिए पालतू कुत्ता समझदारी दिखाते हुए, खुद मदद मांगने चला जाता है. इस बीच डॉगी पास मौजूद एक डेकेयर सेंटर में पहुंचता है. बताया जा रहा है कि, मालकिन मेलिसा फिकेल को लगा कि अब वो शायद अपने डॉगी को वापस कभी ना देख पाए. करीब एक घंटे बाद फोन आया कि, एराइस डॉगी डेकेयर सेंटर में है. बताया जा रहा है कि, वो वहां दरवाजे तक मदद मांगने पहुंचा था. डेकेयर के मालिक ट्रैविस ओग्डेन ने फिकेल को बताया कि वो सुरक्षित है. वीडियो में फिकेल को घटना के बारे में बताते और अपने पालतू जानवर के प्रति अपना प्यार व्यक्त करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Advertisement

इंस्टाग्राम पेज We Rate Dogs पर ये कहानी बताई गई है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'ये एराइस है. ये अपनी मालकिन के साथ पार्क जा रही थी, तभी इनका कार एक्सिडेंट हो गया. एराइस कार की खिड़की से निकली और घटनास्थल से जाने लगी.' पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'वाह, कुत्ते सचमुच बेस्ट होते हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'एराइस और मेलिसा की मदद करने के लिए धन्यवाद. एक मुश्किल अनुभव का कितना सुंदर अंत है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar