स्कूटी सवार लड़कियों पर गुस्सैल सांड ने बोला धावा, गाड़ी छोड़ जान बचाकर उल्टे पैर भागीं

चौंका देने वाले इस वीडियो में एक गुस्सैल सांड स्कूटी सवार लड़कियों को गाड़ी छोड़ उल्टे पैर भगाने को मजबूर कर रहा है. वीडियो देख यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

कहते हैं इंसान हो या फिर कोई जानकर, जब वो गुस्से में हो तो उससे दूरी बनाना ही बेहतर होता है. इस बात को सही करता एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक गुस्सैल सांड स्कूटी सवार लड़कियों को गाड़ी छोड़ उल्टे पैर भगाने को मजबूर कर रहा है. वीडियो देख यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. यूं तो इंटरनेट पर जानवरों से जुड़े वीडियो सामने आते रहते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल यह वीडियो वाकई हैरान कर देने वाला है.

स्कूटी सवार लड़कियों पर सांड का हमला (Bull attack on girls riding scooter)

वीडियो में देखा जा सकता है कि, सबसे पहले एक पेट्रोल पंप स्कूटी सवार लड़कियां अचानक से पहुंचती है. इस बीच उनके पीछे एक गुस्सैल सांड लगा होता है, जो उन पर हमला करने की फिराक में होता है, तभी स्कूटी की पिछली सीट पर बैठी लड़की चलती गाड़ी से कूद जाती है और स्कूटी सवार लड़की आगे जाकर गाड़ी समेत पंप से टकरा जाती है. इस दौरान बिना वक्त गवाए लड़की सांड से बचकर वहां से भाग निकलती हैं.  

यहां देखें वीडियो

सांड के हमले का वीडियो वायरल (Video of bull attack goes viral)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सांड भी आगे जाकर पंप से टकरा जाता है और इसी दौरान वीडियो खत्म हो जाता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस वीडियो को @MadVidss नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. महज 12 सेकंड के इस वीडियो को देख लोग हैरान हैं. यूं तो यह वीडियो पुराना है, जिसे एक बार फिर से शेयर किया गया है.  

Featured Video Of The Day
Jharkhand Assembly Elections के लिए रणनीति बनाने में जुटी BJP, इन दलों पर भी लगा सकती हैं दांव