चिड़िया रानी ने ग़ज़ब का लगाया दिमाग, जाल फेंक कर चुटकी में मछली को चोंच में पकड़ लिया, लोगों कहा- क्या आइडिया है!

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां एक से बढ़कर एक फ़ोटो और वीडियोज़ मिल जाते हैं. इसी बहाने लोगों को हंसने का मौका मिल जाता है. आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो बेहद शानदार है, लाजवाब है और अनोखा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया (Social media) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां एक से बढ़कर एक फ़ोटो और वीडियोज़ (Viral Videos) मिल जाते हैं. इसी बहाने लोगों को हंसने का मौका मिल जाता है. आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो बेहद शानदार है, लाजवाब है और अनोखा है. दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में देखा जा रहा है कि एक पक्षी (Bird Viral Video) पानी में मछली (Fish) को फंसाने के लिए अजीब तरकीब निकाली है. हम कुछ बोले उससे पहले आप ये वीडियो देखिए.


वीडियो में देखा जा रहा है कि एक नन्हीं चिड़िया किसी झील के किनारे बैठी हुई है वह मछलियां पकड़ने की कोशिश कर रही है. चिड़िया मछली को पकड़ने के लिए ब्रेड के एक टुकड़े का इस्तेमाल कर रही है. जैसे ही ब्रेड का टुकड़ा बहता हुआ आगे जाता है वह उसे तुरंत उठाकर पकड़ लेती है और फिर दोबारा उसे पानी में फेंक देती है . ऐसा चिड़िया इसलिए करती है, जिससे जैसे ही ब्रेड के टुकड़े को खाने के लिए कोई मछली आएगी वह उसे अपनी चोंच से पकड़ लेगी.

वीडियो में आपने देखा कि ब्रेड को देखकर दो बड़ी मछलियां आती हैं लेकिन चिड़िया उनमें से किसी मछली को नहीं पकड़ती क्योंकि वह काफी बड़ी हैं इसलिए चिड़िया तुरंत अपने ब्रेड के टुकड़े को उठा लेती है जिससे मछलियां उसे न खा पाएं उसके बाद जैसे ही वह ब्रेड़ का टुकड़ा फिर से पानी में डालती है एक छोटी सी मछली वहां आती है और चिड़िया उसे पकड़ लेती है. इस वीडियो पर बहुत ही शानदार कमेंट्स आए हैं.

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा