सऊदी अरब के रेगिस्तान में बाल कटवाते DJ Khaled का वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स ने दिए अजीबोगरीब रिएक्शन

Trending News: हाल ही में डीजे खालिद का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे सऊदी अरब के रेगिस्तान के बीच में बाल कटवाते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिस पर यूजर्स तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins

DJ Khaled Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब और कमाल के स्टंट करने के लिए फेमस डीजे खालिद का एक और वीडियो सामने आया है, जिस देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं. हाल ही में कनाडाई रैपर ड्रेक ने अपने दोस्त डीजे खालिद को उसके बर्थडे पर टॉयलेट सीट गिफ्ट की थी. इस गिफ्ट को देने के लिए खालिद ने ड्रेक का शुक्रिया अदा करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद एक बार फिर डीजे खालिद का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे सऊदी अरब के रेगिस्तान के बीच में बाल कटवाते नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में डीजे खालिद को एक कुर्सी पर बैठा देखा जा सकता है, जहां एक नाईं उनके बाल काटता नजर आ रहा है. वीडियो में डीजे खालिद के आसपास चारों ओर रेत के टीलों का समूह देखने को मिल रहा है. वहीं वीडियो में कंघी और ट्रिमर पकड़े नाई का फुल फोकस डीजे खालिद के बालों पर देखने को मिल रहा है. इस दौरान डीजे खालिद अपने हाथ से मोबाइल कैमरे को घूमा-घूमा कर आसपास का व्यू दिखा रहे हैं.

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि, डीजे खालिद के सामने कुछ दूरी पर रेगिस्तान में कुछ तंबू लगे हुए हैं, जहां कुछ लोग चलते-फिरते नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो में बाल कटवाने के बाद डीजे खालिद अपना नया लुक दिखाते नजर आते हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे अब तक 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है. वहीं वीडियो को देख यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैं बालों के इस शेप से प्रभावित नहीं हूं.' 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India