Quick Style का गुज्जू डांस सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल, यूजर्स ने की डिमांड, अब तो गरबा हो जाए

द क्विक स्टाइल ने कुछ ही दिन पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैडल से एक डांस वीडियो अपलोड किया. इस डांस वीडियो की खास बात ये है कि, द क्विक स्टाइल गुजराती गाने पर डांस कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Q

अपने हिप हॉप स्टाइल से दुनिया भर को दीवाना बनाने वाला डांस ग्रुप द क्विक स्टाइल अपने इंडियन फैंस के लिए खास पेशकश लेकर आया है. इंस्टाग्राम के उनके ऑफिशियल पेज पर उनका ये नया डांस अपलोड होते ही तेजी से वायरल हो रहा है. खासतौर से इंडियन फैंस को उनका नया स्टाइल खासा पसंद आ रहा है, सिर्फ इतना ही नहीं उनके फैंस ने एक नई डिमांड भी अपने हिप हॉप स्टार्स के सामने पेश कर दी है.

यहां देखें वीडियो

गुजराती गाने पर धमाल

द क्विक स्टाइल ने कुछ ही दिन पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक डांस वीडियो अपलोड किया है. इस डांस वीडियो की खास बात ये है कि, द क्विक स्टाइल गुजराती गाने पर डांस कर रहे हैं. मजेदार बात ये है कि गाना तो गुजराती है, लेकिन उनका डांस हिप हॉप ही है. गुजराती सॉन्ग पर उन्होंने बेहद खूबसूरती से अपने डांस को क्लब किया है. फैंस को ये डांस इतना पसंद आया कि इस वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement

एक नई शुरूआत

क्विक स्टाइल नॉर्वे का एक डांस ग्रुप है, जो क्विक क्रू के नाम से भी फैंस के बीच फेमस है. अमेरिकाज गॉट टैंलेंट की तर्ज पर नॉर्वे के Norske Talenter नाम के शो को भी ये क्रू जीत चुका है. अब क्विक स्टाइल कोक स्टूडियो भारत के साथ एक नई शुरूआत करने जा रहा है, जिसका अनाउंसमेंट गुजराती डांस के साथ हुआ है. उनका ये स्टाइल देखते हुए फैंस ने  कमेंट बॉक्स गरबा डांस करने की भी डिमांड कर डाली है. एक फैन ने कमेंट किया, गुजराती गैंग. एक फैन ने लिखा कि, 'गुजरात में आपका स्वागत है.' एक फैन ने लिखा कि, 'म्यूजिक की कोई बाउंड्री नहीं होती, ये एक बार फिर साबित हो गया है.'

Advertisement

ये भी देखें- आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे ने ड्रीम गर्ल 2 अपडेट किया शेयर

Featured Video Of The Day
Jammu and Kashmir Exit Poll 2024 | '8 अक्टूबर को BJP सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी' : Ravinder Raina