सलवार सूट पहन देसी अंदाज में स्विट्जरलैंड के होटल में खाना परोसती दिखीं वेट्रेस, यूजर्स ने पूछा- खाना कैसा है?

विदेशी वेट्रेस बिल्कुल देसी और इंडियन अंदाज में खाना परसती दिख रही हैं. स्विट्जरलैंड पहुंचे एक इंडियन कपल ने ये नजारा देखा और इसके बाद वो ये वीडियो शेयर करने पर मजबूर हो गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

किसी भी होटल में आपने वेटर्स या वेट्रेस के अलग-अलग अंदाज खूब देखे होंगे. अक्सर ऐसे वेटर्स या वेट्रेस देखे होंगे, जो मॉर्डन ड्रेस पहनते हों. कई होटल्स में तो अब रोबोट्स भी वेटर का काम करने लगे हैं. कुछ होटल्स के वेटर्स अपने टैलेंट दिखाते हुए या किसी अलग अंदाज में खाना सर्व करते हैं. इसी सिलसिले को आगे बढ़ाया है स्विटजरलैंड के एक होटल ने, जहां विदेशी वेट्रेस बिल्कुल देसी और इंडियन अंदाज में खाना परसती दिख रही हैं. स्विट्जरलैंड पहुंचे एक इंडियन कपल ने ये नजारा देखा और इसके बाद वो ये वीडियो शेयर करने पर मजबूर हो गए.

सलवार कमीज में वेट्रेस

सॉलमेट एक्सप्रेस नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से ये वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कुछ विदेशी हसीनाएं पूरी तरह से इंडियन अटायर्स में दिख रही हैं. उन्होंने हैवी कढ़ाई वाला गुलाबी सूट पहना है, जिस पर गोटे की बॉर्डर का पीला दुपट्टा कैरी किया है. माथे पर बिंदी लगाया है और करीने से बाल बनाए हुए हैं. इस अंदाज में ये हसीनाएं खाना परोस रही हैं. ये नजारा स्विट्जरलैंड के एक होटल का है. इसे शेयर करते हुए हैंडल ने लिखा है कि, कौन जानता था कि एक ऐसा रेस्टोरेंट स्विट्जरलैंड में मिलेगा जो इंडियन से भी ज्यादा इंडियन है. सोलमेट नाम का ये अकाउंट स्नेह और वीरू का है. जो असल में इंडियन कपल हैं लेकिन जर्मनी में रहते हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

इंडिया से भी ज्यादा इंडियन

स्विट्जरलैंड के होटल की वेट्रेस को देखते हुए कुछ यूजर्स उनके स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ये तो इंडियन से भी ज्यादा इंडियन है. एक यूजर ने इसे खालिस बिजनेस बताया. उसने लिखा कि, हम इंडियन यूरोप वालों को रिझाने के लिए नए-नए कॉन्सेप्ट लाते हैं और वो इंडियन्स को अट्रैक्ट करने के लिए ऐसा करते हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि