इस Waffle Bhel को देख इंटरनेट पर मच गया हल्ला, लोग बोले- ऊपर वाले से डरो

सूरत की एक वेंडर ने एक्सपेरिमेंट करते हुए एक ऐसी नई डिश को बनाया है, जिसके इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हो रहे हैं, जिसे 'वैफल भेल' का नाम दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
सूरत में एक वेंडर ने बनाया ऐसा 'वैफल भेल', वायरल हो गया वीडियो

Surat Vendor Waffle Bhel Video Viral: भेलपुरी एक ऐसा फेमस स्ट्रीट फूड है, जिसका चटपटा स्वाद मूड फ्रेश कर देता है. स्वाद से भरपूर भेलपुरी को बनाना बेहद आसान होता है. यूं तो भेलपुरी कई तरीके से बनाई जाती है, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही 'वैफल भेल' ने इंटरनेट पर हल्ला मचा रखा है. यूं तो आजकल फूड एक्सपेरिमेंट का एक अलग ही खुमार लोगों में देखने को मिल रहा है. इनमें कुछ एक्सपेरिमेंट मुंह का स्वाद दोगुना कर देते हैं, वहीं कुछ एक्सपेरिमेंट मुंह का स्वाद खराब भी कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसे ही वेंडर का एक्सपेरिमेंट लोगों को कुछ खास रास नहीं आ रहा है, जिसमें वेंडर को ऐसा वैफल भेल बनाते देखा जा रहा है, जिसे देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

Advertisement

वायरल हुआ अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट

दरअसल, सूरत की एक वेंडर ने एक्सपेरिमेंट करते हुए एक ऐसी नई डिश को बनाया है, जिसके इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हो रहे हैं. इसे 'वैफल भेल' का नाम दिया गया है. वीडियो में वेंडर बड़ी ही खूबसूरती से इस वैफल भेल को प्रजेंट करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, वेंडर सबसे पहले एक वैफल को तोड़कर सजा रही है, जिस तरह प्लेट में पापड़ी और भेल को सजाया जाता है. इसके बाद वैफल के टुकड़ों पर चॉकलेट सिरप डालती हैं. उसके बाद चॉकलेट सॉस के साथ स्प्रिंकल कर आइसक्रीम से उसे सजा देती हैं. आखिर में आइसक्रीम के ऊपर भी चॉकलेट सिरप, चॉकलेट सॉस डालकर गार्निशिंग कर दी जाती है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @sanskarkhemani नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा जा रहा है. ताबड़तोड़ वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 4 लाख 50 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. पांच दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने गुस्सा जताते हुए लिखा, 'इसलिए ही अफ्रीकन हमारे स्ट्रीट फूड का मजाक उड़ाते हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'डायबीटिज के 50 शेड्स.' तीसरे यूजर लिखा, 'सामग्री- जो भी मीठी चीज हाथ में आए.' चौथे यूजर ने लिखा, 'थोड़ी शक्कर कम लग रही है मुझे.' पांचवे यूजर ने लिखा, 'पहला निवाला स्वर्ग जैसा स्वाद देगा और दूसरा तुम्हें वहां ले जाएगा.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Virat Kohli Rohit Sharma Retirement: विराट, रोहित के रिटायरमेंट डिसीज़न को Fans ने बताया सही, सुनिए क्या कहा
Topics mentioned in this article