फ्लाइट कैंसिल, लगेज गुम...सफर बना बुरा सपना... विस्तारा एयरलाइंस की गड़बड़ियों पर फूटा बेंगलुरु के पैसेंजर का गुस्सा

बेंगलुरु स्थित एक स्टार्टअप के फाउंडर सिद्धार्थ शर्मा ने विस्तारा एयरलाइंस में सफर के दौरान हुई अपनी निराशा को सोशल मीडिया पर जाहिर किया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

पहली फ्लाइट कैंसल हो जाए, दूसरी फ्लाइट लेट हो जाए, फिर सामान खो जाए और आपके तय कार्यक्रमों में बिना मतलब देरी होती जाए तो मानसिक हालत कैसी होगी? ऐसे ही मुश्किल हालातों से जूझने वाले बेंगलुरु के कारोबारी ने विस्तारा एयरलाइंस (Vistara Airlines) में अपने सफर की तुलना बुरे सपने से की. बेंगलुरु (Bengaluru) स्थित एक स्टार्टअप के फाउंडर सिद्धार्थ शर्मा ने विस्तारा एयरलाइंस में सफर के दौरान हुई अपनी निराशा को सोशल मीडिया पर जाहिर किया.

सिद्धार्थ शर्मा ने एक्स पर पोस्ट कर पेरिस से भारत की अपनी हालिया वापसी की फ्लाइट के दौरान लचर सर्विस से जुड़े कई मुद्दों का जिक्र किया. उनकी यात्रा समस्याओं से भरी पड़ी थी. भारत के लिए उनकी प्रारंभिक अंतरराष्ट्रीय उड़ान रद्द कर दी गई, वैकल्पिक उड़ान में देरी हुई और भारत पहुंचने पर, उनकी कनेक्टिंग फ्लाइट में काफी ज्यादा देरी का सामना करना पड़ा. इन सबसे बढ़कर शर्मा का सामान भी खो गया है.

येलोकाइट के संस्थापक सिद्धार्थ शर्मा ने एक्स पर पोस्ट की आपबीती

येलोकाइट के संस्थापक सिद्धार्थ शर्मा ने एक्स पर लिखा, "प्रिय @airvistara, पहले आप मेरी उड़ान रद्द करें और मुझे पेरिस हवाई अड्डे पर फंसा दें. वैकल्पिक उड़ान में भी गैर जरूरी देरी करते हैं. फिर आप घरेलू उड़ान में भी देरी करते हैं. फिर आप इसको मैनेज करने का दावा भी करते हैं. फिर मेरा सामान खो देते हैं. भावनाओं से मत खेलो. ऐसे मत उड़ो.''

यहां देखें पोस्ट :

विस्तारा एयरलाइंस ने मांगी माफी, 24 घंटे में सामान पहुंचाने का वादा

विस्तारा एयरलाइंस ने सिद्धार्थ शर्मा की पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, "हाय सिद्धार्थ, पहले के कम्युनिकेशन को जारी रखते हुए, हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि सामान हवाई अड्डे पर प्राप्त कर लिया गया है. इसके बाद, इसे डिलीवरी के लिए आगे सौंप दिया गया है और जल्द ही आप तक पहुंचा दिया जाएगा. यह 24 घंटे के भीतर आपको डिलीवर किया जाएगा. हमने एक मूल्यवान ग्राहक के रूप में आपकी प्रतिक्रिया को ध्यान से नोट किया है, क्योंकि यह हमें अपनी सेवाओं में सुधार करने के काबिल बनाता है. आपको हुई असुविधा के लिए हम एक बार फिर ईमानदारी से माफी मांगते हैं."

विस्तारा एयरलाइंस के साथ सिद्धार्थ शर्मा के बुरे अनुभवों पर बौखलाए यूजर्स

विस्तारा एयरलाइंस के साथ सिद्धार्थ शर्मा की यात्रा के बुरे अनुभवों के बारे में पढ़कर इंटरनेट यूजर्स हैरान रह गए. शर्मा के पोस्ट पर एक यूजर ने पूछा, "क्या आपने विस्तारा में किसी को नाराज किया है? क्योंकि यह बहुत बड़ा और खतरनाक संयोग है." दूसरे यूजर ने सहानुभूति जताते हुए कमेंट किया, "यह वाकई बहुत बुरा है.. आपके लिए बुरा लग रहा है सर." तीसरे यूजर ने लिखा, "हमने सोचा था कि वे एयर इंडिया को विस्तारा बना देंगे, लेकिन इसके बजाय, उन्होंने विस्तारा को एयर इंडिया बना दिया."

चौथे यूजर की आपबीती, एक साल से एयर अरबिया के साथ कानून चक्कर जारी

चौथे यूजर ने आपबीती बताते हुए शर्मा के साथ खुद की दिक्कतों को भी जोड़ा. उन्होंने लिखा, "क्या आपने डेस्टिनेशन एयरपोर्ट पर कोई शिकायत दर्ज कराई? अगर नहीं, और आप पहले ही हवाईअड्डे से बाहर हैं, तो इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि आप को और भी खराब अनुभव होंगे. पिछले साल एयर अरबिया से उड़ान भरते समय मेरे तीन बैग खो गए थे. एक मामला भी दर्ज किया है, लेकिन कोई रिस्पांस नहीं. मैं अभी भी 'कानूनी नोटिस' गेम खेल रहा हूं.'' 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Amethi Murder Case: आरोपी Chandan Verma ने अपना जुर्म कबूलते हुए कहा कि उससे गलती हो गई
Topics mentioned in this article