हाथ बांधे सीरियस खड़ा कौन है ये बच्चा, क्रिकेट की दुनिया का अब है धाकड़ बल्लेबाज, फैन्स कहते हैं रन मशीन

चेक की शर्ट पहने खड़ा ये बच्चा, जितना संजीदा दिख रहा है अपने खेल को लेकर उतना ही सीरियस भी है. क्या आपने पहचाना कौन है ये क्रिकेट प्लेयर.

Advertisement
Read Time: 14 mins
विराट कोहली के बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल.

Virat Kohli Recreates An Adorable Childhood Pic: किसी टीम से क्रिकेट का मैच अटक जाए, मैच में शतक जड़ने हों या फिर जूनियर्स को सही सलाह देनी हो. टीम इंडिया में एक ही प्लेयर का नाम आज की तारीख में सबसे जल्दी याद आता है. चेक की शर्ट पहने खड़ा ये बच्चा, जितना संजीदा दिख रहा है, अपने खेल को लेकर यह उतना ही सीरियस भी है. हालांकि, बीच में कुछ उतार चढ़ाव जरूर आए, लेकिन इस खिलाड़ी ने उनके सामने घुटने नहीं टेके और एक बार फिर दमदार वापसी करके अपने फैन्स के भरोसे को कायम रखा. क्या आपने पहचाना कौन है ये क्रिकेट प्लेयर.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

टीम इंडिया की रन मशीन

ये बच्चा कोई और नहीं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली (Virat kohli childhood pic) हैं, जिन्होंने बड़े दिलचस्प अंदाज में अपने बचपन की इस तस्वीर को रिक्रिएट कर शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए विराट कोहली के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, वह चेक की शर्ट पहन कर खड़े हैं. हाथ बांध कर चेहरे पर संजीदा से एक्सप्रेशन दे रहे हैं. इसके बाद वो एक बॉक्स से तस्वीर निकालते हैं, जिसमें बचपन का विराट कोहली नजर आ रहा है. अपनी इसी तस्वीर को विराट कोहली ने रिक्रिएट किया है. खबर लिखे जाने तक विराट कोहली के इस पोस्ट को 23 लाख 75 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे.

Advertisement

फैन्स बोले कभी नहीं सोचा था

विराट कोहली की इस पोस्ट को देखकर एक फैन ने लिखा कि, तब इस बच्चे ने भी कहां सोचा होगा कि, ये एक दिन किंग कोहली बन जाएगा. एक फैन ने लिखा कि, किंग कोहली इज बैक. एक यूजर ने लिखा कि, मैं आपका बिगेस्ट फैन हूं. एक यूजर ने लिखा कि, आपके बिना क्रिकेट के बारे में सोच भी नहीं सकते. एक यूजर ने लिखा कि, भाई आप हमेशा ही परफेक्ट लगते हो.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: जगह-जगह भरा पानी और लगा Traffic Jam, लोग हुए परेशान | Delhi | Monsoon | Des Ki Baat