Viral Video: वैक्सीन लगवाने से डर रहा है ये शख्स, ज़ोर-ज़ोर से रोने का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की हंसी रुक ही नहीं  रही है. दरअसल, ये वीडियो है ही ऐसा. मामला ये है कि वैक्सीन को लेकर एक शख्स इस डरा हुआ है कि वो बार-बार वैक्सीन लेने से मना कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की हंसी (Funny Video) रुक ही नहीं  रही है. दरअसल, ये वीडियो है ही ऐसा. मामला ये है कि वैक्सीन (Corona Vaccine) को लेकर एक शख्स इस डरा हुआ है कि वो बार-बार वैक्सीन लेने से मना कर रहा है. लोग उसे समझा रहे हैं, मगर वो वैक्सीन ले ही नहीं रहा है. वैक्सीन के डर से  चिल्ला रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स वैक्सीन नहीं लगवाने की ज़िद कर रहा है. वो बार- बार चिल्ला रहा है. आस-पास के लोग शख्स को वैक्सीन लगवाने की सलाह दे रहे हैं. लोग कह भी रहे हैं कि वैक्सीन लगवाने से कुछ नहीं होगा, मगर शख्स जोर जोर से बोल रहा है कि हम वैक्सीन नहीं लगाएंगे.

इस वीडियो को देखने के बाद आपका बचपन ज़रूर याद आ जाएगा. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं. ये वीडियो बहुत ही बेहतरीन और शानदार है. इश वीडियो को देखकर लोग ख़ूब हंस रहे हैं और कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic
Topics mentioned in this article